नीना गुप्ता के देसी मील में पनीर रोटी के साथ भरवां सब्जियां, पोस्ट देख मुंह में आ जाएगा पानी...

Neena Gupta's Latest Foodie: नीना इंस्टाग्राम पर लगातार खाने के अपडेट साझा करती रहती हैं. हम सोशल मीडिया पर उनके कुलिनरी एडवेंचर को फॉलो कर आनंद लेते हैं.

नीना गुप्ता के देसी मील में पनीर रोटी के साथ भरवां सब्जियां, पोस्ट देख मुंह में आ जाएगा पानी...

Neena Gupta Meal: नीना गुप्ता का फूडी अपडेट.

खास बातें

  • नीना गुप्ता का हेल्दी मील.
  • पनीर रोटी के साथ भरवां सब्जी.
  • नीना ने शेयर किया हेल्दी मील.

नीना गुप्ता को देसी खाना बहुत पसंद है और हमारे पास इसके बहुत सारे सबूत हैं! ब्रेकफास्ट में अलग-अलग पराठों का स्वाद लेने से लेकर कभी-कभार चाट का आनंद लेने तक, नीना इंस्टाग्राम पर लगातार खाने के अपडेट साझा करती रहती हैं. हम सोशल मीडिया पर उनके कुलिनरी एडवेंचर को फॉलो कर आनंद लेते हैं. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में से एक हमें उनके पौष्टिक मील की एक झलक देती है. ऐसा लगता है कि नीना ने अपने सामान्य किराए से कुछ अलग करने की कोशिश की. हम निश्चित रूप से व्यंजनों में रुचि रखते थे. छोटी क्लिप में, नीना को यह बताते हुए सुना जा सकता है कि उसने उस दिन क्या चखा था.

ये भी पढ़ें: मलाइका के घर से फिश करी और फराह के घर से आए दही वड़े, देखिए इस टेस्टी फूडी पार्टी में क्या-क्या था

अपनी थाली में अलग-अलग बाइट पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वह कहती है, "आलू को भरवां कर दिया, टेंडली को भरवां कर दिया, प्याज को भरवां कर दिया, बैंगन को भरवां कर दिया... साथ में पनीर की रोटी के साथ खाया". इसका मतलब है कि उसने पनीर रोटी के साथ आलू, आइवी लौकी, प्याज और बैंगन सहित कई प्रकार की भरवां ("भरवां") सब्जियां खाईं. नीचे उसके इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो के स्क्रीनग्रैब्स पर एक नज़र डालें:

Latest and Breaking News on NDTV

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: साल्ट बेज़ रेस्टोरेंट, जो अपने हाई मेनू रेट के लिए जाना जाता है, लंदन के आउटलेट में....

इससे पहले, नीना गुप्ता ने एक बार अपने फॉलोअर्स को अपने संडे लंच की एक झलक दिखाई थी. छोटे वीडियो ने हमें लोटपोट कर दिया! मेनू में पूड़ी, सब्जी, रायता, सलाद और बहुत कुछ शामिल था. नीना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "और क्या चाहिए जिंदगी में? [तुम्हें जीवन में और क्या चाहिए?]" यहां पूरी स्टोरी है.

नीना गुप्ता को सिर्फ स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेने में ही दिलचस्पी नहीं है. वह पहले भी कुछ खास व्यंजनों की रेसिपी शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने एक बार अंडे की भुर्जी बनाने की अपनी पसंदीदा रेसिपी के बारे में एक रील पोस्ट की थी. यहां इसकी जांच कीजिए. उन्होंने घर पर बनी पनीर की रेसिपी भी शेयर की. जबकि कोई और इसे शुरू से तैयार करता है, नीना बैगग्राउंड में स्टेप को बताती है. पूरी स्टोरी यहां है.

ये भी पढ़ें: क्या आपने सुना है पोहे का यूनिक नाम? यहां देखें व्यक्ति द्वारा पोहा को "चपटा पीले रंग का चावल" कहने के बाद स्विगी ने क्या दिया जवाब...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)