Italian ही नहीं इंडियन खाने की भी शौकीन हैं Neena Gupta, फोटो शेयर कर बताई ये बात

Neena Gupta Instagram Latest Post: चाइनीज और इटैलियन खाने की कोई कितनी भी तारीफ कर ले, इंडियन थाली की बात ही कुछ अलग है. इस थाली के आम नहीं खास भी मुरीद हैं. हाल ही में एक इंडियन थाली के साथ दिखीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता.

Italian ही नहीं इंडियन खाने की भी शौकीन हैं Neena Gupta, फोटो शेयर कर बताई ये बात

Italian ही नहीं इंडियन खाने की भी शौकीन हैं Neena Gupta

नई दिल्ली:

Neena Gupta Instagram Latest Post: चाइनीज और इटैलियन खाने की कोई कितनी भी तारीफ कर ले, इंडियन थाली की बात ही कुछ अलग है. अपने देसी थाली के स्वाद जैसा कोई स्वाद नहीं है. इस थाली के आम नहीं खास भी मुरीद हैं. हाल ही में एक इंडियन थाली के साथ दिखीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता. नीना गुप्ता का खाने से प्यार किसी से छुपा नहीं है. बॉलीवुड की यह अभिनेत्री कभी भी अपने सामने से स्वादिष्ट थाली को नहीं छोड़ सकती. 

Air India ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के खाने के मेन्यू में किया बदलाव, मुंबई का  बटाटा वड़ा से वेजिटेबल फ्राइड नूडल्स के ऑप्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कई तरह के फूड आइटमों से सजे एक थाली के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में अभिनेत्री के हाथों में चम्मच है और वह थाली को बड़े प्यार से निहार रही हैं. शेयर किए गए इस पोस्ट में थाली में 16 छोटी-छोटी कटोरियां रखी हुई हैं, जिसमें कई स्वादिष्ट व्यंजन दिख रहे हैं. एक कटोरी में सलाद है तो दूसरी कटोरी में फिश, तो तीसरी कटोरी में चावल, ऐसे ही सारी कटोरियां में कोई न कोई स्वादिष्ट आइटम परोसा गया है. 

Beauty Hacks: जानें ये ब्यूटी हैक्स, जो गर्मियों में चेहरे को कराएंगे ठंडक का अहसास

नीना गुप्ता को दो चीजें बहुत पसंद हैं एक ट्रैवल और दूसरा फूड. उन्हें अलग-अलग कुजीन का स्वाद चखना बेहद पसंद हैं. हालांकि वह इंडियन फूड की बहुत बड़ी प्रशंसक है. इसका प्रमाण उके इंस्टाग्राम अकाउंट से चलता है. उनके इंस्टा पर खाने-पीने के कई वीडियो पोस्ट किए गए हैं. इस बॉलीवुड अदाकार को जब समय मिलता है वह अपने फूड लव को फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलती. इससे पहले उन्होंने पास्ता खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वह पास्ता हाथों से खा रही थीं. इस वीडियों में उन्होंने बताया था कि उन्हें अपने हाथों से पास्ता खाना कितना पसंद है?  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com