'माई फेवरेट प्लेस एवर': कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पेनकेक्स का लिया मजा

न्यूली मैरीड कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल  में से कुछ समय न्यूयॉर्क की यात्रा के लिए निकाला.

'माई फेवरेट प्लेस एवर': कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पेनकेक्स का लिया मजा

खास बातें

  • कैटरीना और वि​क्की ने अपने वेकेशन की तस्वीर की शेयर.
  • अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में कई कैटरीना.
  • अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं कैटरीना.

जैसे-जैसे वैश्विक स्तर पर यात्रा प्रतिबंधों में ढील दी जा रही है, लोग अपने पसंदीदा स्थलों और ठिकाने को फिर से खोज रहे हैं. हमारे फेवरेट सेलि​ब्रिज भी ट्रैवल बग के मामले में पीछे नहीं है और यहां तक कि दुनिया भर में कई जगहों पर छुट्टी मना रहे हैं. न्यूली मैरीड कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल  में से कुछ समय न्यूयॉर्क की यात्रा के लिए निकाला. दोनों ने अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जहां कैटरीना अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में गई और कुछ स्वादिष्ट पेनकेक्स भी खाए! उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें और ड्रूल-वर्दी शुगरी ट्रीट देखने के लिए स्वाइप करें:

करिश्मा कपूर की शानदार डिनर पार्टी में करीना, मलाइका के अलावा शामिल हुए ये सेलिब्रिटिज

कैटरीना कैफ बब्बी में थीं, जो न्यूयॉर्क के एक लोकप्रिय रेस्टोरेंट में ऑथेंटिक अमेरिकी क्यूज़ीन सर्व करता है. उन्होंने इसे अपनी 'अब तक की सबसे पसंदीदा जगह' बताया और यहां तक कि रेस्टोरेंट में उनके पास मौजूद स्वादिष्ट पेनकेक्स की एक तस्वीर भी पोस्ट की. स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट स्ट्रॉबेरी, वेनिला आइसक्रीम, बेरी कॉम्पोट और चॉकलेट स्प्रेड के साथ सबसे ऊपर था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "द होम ऑफ एवरीथिंगजीजीजीजीजी, मेरी पसंदीदा जगह कभी बब्बी।" विक्की कौशल ने भी कैटरीना के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "शुगर रश."

ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों को ही डिजर्ट का शौक है, और हमने इसे पहले भी कई मौकों पर ऐसा देखा है. हाल ही में, कैटरीना कैफ ने अपनी मां के 70 वें जन्मदिन की भी तस्वीर शेयर की थी जिसमें चॉकलेट क्रीम और बेरीज के साथ एक स्वादिष्ट चॉकलेट केक दिखाया गया था. जरा यहां देखें:

हम हैप्पी कपल द्वारा इस तरह के और फूडी इंडलजेन्स को देखना पसंद करेंगे! वर्कफ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित 'जी ले जरा' में काम कर रही हैं, जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी हैं. इस बीच, विक्की कौशल जल्द ही 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Chicken Balls: अपने वीकेंड को बनाएं स्पेशल इस स्वादिष्ट बाइट साइज चिकन बॉल्स के साथ