न्यू यॉर्क में कैटरीना के साथ विक्की कौशल ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुआ Birthday का रोमांटिक Video

विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

न्यू यॉर्क में कैटरीना के साथ विक्की कौशल ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुआ Birthday का रोमांटिक Video

विक्की कौशल के बर्थडे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल का बर्थडे था, जिसे उन्होंने अपनी लेडी लव कैटरीना कैफ के साथ सेलिब्रेट किया. विक्की कौशल का शादी के बाद यह पहला जन्मदिन था, ऐसे में बर्थडे खास तो होना ही था! जी हां, विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में विक्की कौशल की खुशी देखते ही बन रही है. वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं.

इस वायरल हो रहे वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की कैटरीना के साथ हैं और उनके सामने केक रखा है. इसके बैकग्राउंड में दोनों के कुछ दोस्तों की आवाज भी सुनाई दे रही है, जो 'हैप्पी बर्थडे' गा रहे हैं. इस दौरान विक्की बहुत खुश दिख रहे हैं और विक्की को एन्जॉय करता देख कैटरीना भी मुस्कुरा रही हैं. इसके बाद विक्की कैंडल ब्लो करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "विक्की आप इतने क्यूट क्यों हो". तो एक अन्य ने लिखा है, "कैटरीना कितनी अडोरेबल लग रही है". अधिकतर लोग पोस्ट पर विक्की कौशल को बर्थडे विश करते नजर आए. गौरतलब है कि जब से विक्की और कैटरीना की शादी हुई है, तब से दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में दोनों की साथ में घूमते हुए भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

इसे भी देखें :मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की शरद पवार पर टिप्पणी को लेकर उनके पड़ोसी असहमत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com