दुबई के बुर्ज खलीफा में मीरा कपूर ने "Afternoon Tea" के लिए मजे

Mira Kapoor: कोरोना महामारी के दो साल बाद, ट्रैवल और टूरिज्म पहले की तरह बढ़ रहा है. भारत ने भी महामारी की शुरुआत के बाद पहली बार सभी इंटरनेशनल फ्लाइट फिर से शुरू की हैं.

दुबई के बुर्ज खलीफा में मीरा कपूर ने

Mira Kapoor: मीरा कपूर भी इस समय दुबई में अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर हैं.

खास बातें

  • मीरा कपूर वेकेशन पर हैं.
  • मीरा कपूर खाने की बड़ी शौकीन हैं.
  • मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

Mira Kapoor: कोरोना महामारी के दो साल बाद, ट्रैवल और टूरिज्म पहले की तरह बढ़ रहा है. भारत ने भी महामारी की शुरुआत के बाद पहली बार सभी इंटरनेशनल फ्लाइट फिर से शुरू की हैं. फॉरेन डेस्टिनेशन का पता लगाने और खोए हुए समय की भरपाई के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता! वेकेशन और डेस्टिनेशन के लिए हमें कुछ ट्रैवल गोल और आइडिया देने के लिए हमारी पसंदीदा सेलिब्रिटी पर भरोसा करें. मीरा कपूर भी इस समय दुबई में अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर हैं और ऐसा लग रहा है कि वह अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने शहर में ऐतिहासिक बुर्ज खलीफा का भी दौरा किया, और वह खाने की बड़ी शौकीन है, उसने इसके सिग्नेचर रेस्टोरेंट में दोपहर की स्वादिष्ट चाय का आनंद लिया. जरा देखो तोः

 
7fudtg8
j5u3acg8

कोका-कोला खरीदने को लेकर Elon Musk ने किया ट्वीट, तो इंटरनेट पर ऐसे मिले रिएक्शन

मीरा कपूर ने अपनी स्टोरी में लिखा, "बुर्ज खलीफा में दोपहर की चाय. " उन्होंने जो तस्वीरें साझा कीं, उनमें हम तरबूज, खरबूजे और अनानास जैसे फलों के साथ एक गिलास झागदार चाय देख सकते हैं. वहां भी ऐसा प्रतीत होता था कि अंगूर का शरबत पुदीने के पत्तों के साथ सबसे ऊपर था. माइक्रोग्रीन से सजाए गए स्ट्रॉबेरी और क्रीम की एक दिलचस्प मिठाई भी थी जो बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थी!

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने शेयर किया अपना ड्रूल वर्थी "Indulgence", यहां देखें तस्वीरें

अगर आपको लगता है कि मीरा कपूर ने दुबई में बस इतना ही खाया है, तो आप सच्चाई से दूर नहीं हो सकते. दिवा के बुर्ज खलीफा के दौरे के तुरंत बाद, उसे अपने फ्रेंड के घर पर फैले एक अद्भुत इंडियन ट्रीट के साथ देखा गया. आखिरकार, फॉरेन जगहों पर घर के बने खाने से बेहतर कुछ भी नहीं है, है ना? "अमित पाल, यह घर है. सोल फ़ूड," उसने स्वादिष्ट मील के लिए आभार व्यक्त करते हुए कैप्शन में कहा. जरा देखो तोः

866899r8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

हम सभी जानते हैं कि मीरा कपूर सबसे बड़ी खाने की शौकीन हैं और इंडियन खाने के लिए उनका एक खास सॉफ्ट कॉर्नर है. "आप उस भावना को जानते हैं जब आपको दुनिया में कहीं भी 2 दिनों के बाद इंडियन मील की आवश्यकता होती है," उसने अपने पोस्ट में एड किया. क्लिक में, हम काली दाल, पालक पनीर, सूखे आलू की प्रीपरेशन और अनियन रिंग के स्लाइस के साथ कुछ स्वादिष्ट तंदूरी रोटी देख सकते थे.