Mindy Kaling: मिंडी कलिंग ने प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में अमेजिंग मील के लिए मजे

Mindy Kaling Meal: अगर आप अभी कहीं भी छुट्टी मनाने जा सकते हैं, तो वह कहां होगा? एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर मिंडी कलिंग के लिए न्यूयॉर्क पसंदीदा शहर होगा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं कल डेढ़ साल में पहली बार फ्लाइट में बैठी और सीधे सेंट्रल पार्क गई! न्यूयॉर्क आई लव यू."

Mindy Kaling: मिंडी कलिंग ने प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में अमेजिंग मील के लिए मजे

Mindy Kaling: एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर मिंडी कलिंग के लिए न्यूयॉर्क पसंदीदा शहर है.

खास बातें

  • मिंडी कलिंग ने प्रियंका चोपड़ा के नए रेस्टोरेंट 'सोना' का दौरा किया.
  • जून में प्रियंका चोपड़ा खुद न्यूयॉर्क शहर में रहते हुए सोना गई थीं.
  • मिंडी नें प्रियंका के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट सोना में सबसे अद्भुत मील किया.

Mindy Kaling Meal:  अगर आप अभी कहीं भी छुट्टी मनाने जा सकते हैं, तो वह कहां होगा? एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर मिंडी कलिंग के लिए न्यूयॉर्क पसंदीदा शहर होगा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं कल डेढ़ साल में पहली बार फ्लाइट में बैठी और सीधे सेंट्रल पार्क गई! न्यूयॉर्क आई लव यू." अपने कार्य प्रतिबद्धताओं के अलावा, मिंडी कलिंग बिग ऐप्पल में अपने फूडी साइड को दिखाने से नहीं कतराती. मंगलवार को, उन्होंने कुछ स्वादिष्ट मुगलई खाना खाया और अब, मिंडी कलिंग प्रियंका चोपड़ा के नए रेस्टोरेंट 'सोना' का दौरा किया. मिंडी कलिंग द्वारा साझा की गई स्टोरी पर एक नज़र डालेंः

dqmnvts

मिंडी कलिंग ने अपनी स्टोरी में लिखा, "प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट सोना में सबसे अद्भुत मील किया.

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के समर बाउल में शामिल है सबकुछ फ्रेश, ग्रीन और हाइड्रेटिंग, देखें तस्वीरें

मिंडी कलिंग ने अपनी स्टोरी में लिखा, "प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट सोना में सबसे अद्भुत मील किया." उन्होंने जो सेल्फी शेयर की उसमें वह रेस्टोरेंट के मेन्यू के साथ पोज दे रही थीं. उन्हें रेस्टोरेंट के मेनू से कुछ सिफारिशें भी करनी थीं. "काजू चिकन मीटबॉल, गोअन फिश करी और ग्रेयरे डोसा प्राप्त करें! परफेक्शन," उन्होंने एड किया. 
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी मिंडी कलिंग को तुरंत जवाब दिया. प्रियंका चोपड़ा ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "बहुत खुश हूं कि आपका समय अच्छा बीता." यहां देखेंः 

3ile6q6g

Mira Kapoor Dessert: मीरा कपूर की फेवरेट स्वादिष्ट मिठाई, आपको जरूर पसंद आएगी, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जून 2021 के महीने में प्रियंका चोपड़ा खुद न्यूयॉर्क शहर में रहते हुए सोना गई थीं. उन्होंने कुछ स्वादिष्ट भोजन जैसे डोसा और पानी पूरी के सेम्पल ट्राई किए. और रेस्टोरेंट में जाने पर अपने इमोशन के बारे में लिखा था. 
काम के बारे में, मिंडी कलिंग ने स्टीफन कोलबर्ट के साथ लेट शो में एक्टिंग की. कलिंग ने एक इंडियन-अमेरिकी टीनेजर के लाइफ बेस्ड ड्रामा सीरीज 'नेवर हैव आई एवर' को को-प्रोड्यूस भी किया है. सीरीज का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई, 2021 को रिलीज किया गया है.