Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ऐसे करती हैं अपने दिन की हेल्दी शुरूआत, यहां देखें पोस्ट

Masaba Gupta: फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हेल्दी डाइट को शेयर करना पसंद करती हैं. वह समय-समय पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को मेजर फिटनेस गोल भी देती हैं.

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ऐसे करती हैं अपने दिन की हेल्दी शुरूआत, यहां देखें पोस्ट

Masaba Gupta: स्टोरी में हम एक गिलास गर्म पानी देख सकते हैं.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता ने शेयर की अपनी फिटनेस रूटीन.
  • मसाबा गुप्ता ऐसे करती है अपने दिन की शुरूआत.
  • इस ड्रिंक के साथ करती है मसाबा गुप्ता अपने दिन की शुरूआत.

Masaba Gupta: जानी-मानी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता हमेशा से ही अपनी फिटनेस रूटीन को लेकर वोकल रही हैं. वह हेल्दी फूड पसंद करती हैं. और अपने फैंस को एक हेल्दी लाइफ जीने के लिए मोटीवेट करती हैं. एक्ट्रेस-डिजाइनर ने पीसीओडी से पीड़ित होने और हेल्दी बॉडी को बनाए रखने के लिए अपनी डाइट में बदलाव के बारे में भी बात की. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह अक्सर अपनी हेल्दी मील डायरी से झलकियां साझा करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी सोमवार की सुबह की शुरुआत कैसे की, इसकी एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और इसने हमें मेजर फिटनेस गोल दिए हैं!  

Traditional राजस्थानी व्यंजन से लेकर क्लासिक अवधी और शाही राजपुताना फूड तक, देखें Kiara Advani-Sidharth Malhotra की शादी के फूड का स्पेशल मेनू...

स्टोरी में हम एक गिलास गर्म पानी देख सकते हैं. उन्होंने लिखा, "एक चम्मच घी और गर्म पानी क्योंकि इसके कई फायदे हैं लेकिन अभी मुझे डीप हाइड्रेशन की जरूरत है." हम एक बाउल मेवा और आलू का जूस भी देख सकते हैं. मसाबा ने आगे कहा, "2 भीगे हुए अखरोट और 5 बादाम," "आंखों के नीचे की सूजन के लिए आलू का जूस. मुझे नहीं लगता कि मैं अप्रैल तक चैन से सो सकती हूं." उन्होंने हैशटैग #MasabaSwearsBy Every Morning भी जोड़ा. यहां स्टोरी देखें: 

Indian Desi Drinks: शरीर को सेहतमंद रखने के लिए इन 4 भारतीय देसी ड्रिंक का करें सेवन

i0rntqt


खैर, यह पहली बार नहीं है जब मसाबा ने हमें मेजर हेल्थ गोल दिए हैं. इससे पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वह नो-शुगर डाइट पर हैं. उसने लिखा, "रिफाइंड शुगर से अभी 21 दिन पूरे हुए हैं. और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने ऐसा किया." मसाबा ने कहा कि 21 दिन के रूटीन का 17वां और 18वां दिन सबसे कठिन था क्योंकि उनकी बॉडी स्वीट, चॉकलेट और अन्य सभी "बकवास" का आदी था. इस बारे में यहां और पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या मसाबा की सुबह की रूटीन ने आपको हेल्दी नोट पर अपने दिन की शुरुआत करने के लिए इंस्पायर किया? नीचे कमेंट सेक्शन में अपने विचार हमारे साथ साझा करें.

अन्य खबरें