मसाबा गुप्ता ने ब्रेकफास्ट में खाया टेस्टी टॉको, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

हम एक बड़े साइज का टॉको देख सकते हैं जिसके ऊपर साल्सा वर्डे, फ्राइड एग और मसालेदार सब्जियों की ड्रेसिंग जैसा कुछ दिख रहा है जिसमें प्याज, धनिया और टमाटर भी शामिल हैं.

मसाबा गुप्ता ने ब्रेकफास्ट में खाया टेस्टी टॉको, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मसाबा गुप्ता ने नाश्ते में खाया टेस्टी टॉको.

मसाबा गुप्ता की फूड डायरी की स्टोरीज हमें हमेशा हेल्दी खाने के लिए मोटिवेट करती हैं और अब जब वो प्रेगनेंट हैं तो ऐसे में उनकी क्रेविंग्स अलग ही होती हैं. मसाबा जल्द ही माँ बनने वाली, उनको "नाश्ते में टैको खाने की क्रेविंग" हुई थी. और उन्होंने बिना देर किए इसको खुद के लिए बना लिया. इसका जो रिजल्ट निकल कर आया वो लाजवाब था. अब आप सोचेंगे कि हम ये कैसे जानते हैं? बता दें कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने नाश्ते की प्लेट की एक झलक शेयर की है. जिसमें हम एक बड़े साइज का टॉको देख सकते हैं जिसके ऊपर साल्सा वर्डे, फ्राइड एग और मसालेदार सब्जियों की ड्रेसिंग जैसा कुछ दिख रहा है जिसमें प्याज, धनिया और टमाटर भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Masaba Gupta ने दी खुशखबरी, बताया इस समय में क्या खाने का कर रहा है उनका मन

फोटो शेयर करते हुए मास्साब ने लिखा, “नाश्ते में टॉको खाने की इच्छा हुई जो मेरे चेहरे के साइज का है. इसलिए मैंने अपने फेस के साइज के बराबर टॉको बनाया. और यह साफ और यमी है."

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /masabagupta

बता दें कि ये पहली बार नही है जब मसाबा गुप्ता ने अपनी टेस्टी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. इसके पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं. कुछ समय पहले ही मसाबा ने अपने खाने की प्लेट की एक फोटो शेयर की थी.  जिसमें थाई चिकन बेसिल राइस का एक बाउल और एक गिलास बोन शोरबा था. कैप्शन में मसाबा ने लिखा, 'मुझे अभी बर्ड आई चिली वाली कोई चीज दे दो और मैं उसे खा लूंगी.' पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 

How To Turn White Hair To Black | सफेद बालों को हमेशा के लिए काला कैसे करें? बाल होंगे जड़ों से काले



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)