विज्ञापन
Story ProgressBack

Women's Day 2024: महिलाओं की फूड से तुलना करने वाले गानों के बारे में स्विगी और बोट की पोस्ट, यहां देखें वायरल...

International Women's Day 2024: स्विगी और BoAt की एक हालिया पोस्ट को ऑनलाइन काफी दिलचस्पी मिली है.

Read Time: 3 mins
Women's Day 2024: महिलाओं की फूड से तुलना करने वाले गानों के बारे में स्विगी और बोट की पोस्ट, यहां देखें वायरल...
Women's Day 2024: इस बॉक्स के नीचे शब्द हैं, "वह नहीं है," जो इस बात को स्पष्ट करता है कि महिलाएं फूड नहीं हैं.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2024 के मौके पर कई संगठन और ब्रांड स्पेशल पोस्ट और मैसेज शेयर कर रहे हैं. स्विगी और BoAt की एक हालिया पोस्ट को ऑनलाइन काफी दिलचस्पी मिली है. पॉपुलर सॉन्ग में महिलाओं के वस्तुकरण के खिलाफ स्टैंड लेने के लिए दोनों ब्रांड एक साथ आए हैं. उन्होंने स्पेशली उन गानों पर ध्यान केंद्रित किया है जो महिलाओं की तुलना अपमानजनक तरीके से भोजन से करते हैं. हिंडोला पोस्ट में, हम बिलबोर्ड देख सकते हैं जिसके टॉप पर एक एकल कामुक गीत लिखा हुआ है. लाइन में फूड को हाइलाइट किया गया है और नीचे एक बॉक्स में भी चित्रित किया गया है. इस बॉक्स के बगल में एक और बॉक्स है जिसमें हेडफोन के साथ एक महिला को दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें: Holi 2024 Sweets: इस होली घर आए गेस्ट को मीठे में खिलाएं ये 5 पारंपरिक व्यंजन, तारीफ करते नहीं थकेंगे खाने वाले...

इस बॉक्स के नीचे शब्द हैं, "वह नहीं है," जो इस बात को स्पष्ट करता है कि महिलाएं फूड नहीं हैं और उनकी तुलना किसी भी प्रकार के व्यंजन से नहीं की जानी चाहिए. सीरीज की सभी तस्वीर एक ही टेम्पलेट को फॉलो करती हैं. गीत के माध्यम से उजागर किए गए पॉपुलर फूड तंदूरी मुर्गी, जलेबी और हलवा हैं. हिंडोला के कैप्शन में लिखा है, "कुछ आइटम केवल मेनू पर अच्छे लगते हैं, आपकी प्लेलिस्ट में नहीं. आइए #RightTheSong". नीचे वायरल पोस्ट पर एक नजर डालें:

कमेंट में, कुछ इंस्टाग्राम यूजर ने इस आइडिया की सराहना की. "आइडिया के लिए फूड, वस्तुतः!" एक यूजर ने लिखा. एक अन्य ने इसे "महिलाओं को वस्तु की तरह पेश करने के खिलाफ एक छोटा कदम" बताया. पोस्ट को अब तक लगभग 4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. आपने इस वायरल पोस्ट के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

ये भी पढ़ें: Happy Women's day 2024: सेहतमंद रहने के लिए महिलाएं जरूर खाएं ये चीजें, बीमारियां रहेंगी कोसों दूर शरीर रहेगा...

स्विगी अक्सर ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपनी राय साझा करता है. इससे पहले, इसने वायरल ऑरेंज पील थ्योरी के बारे में पोस्ट किया था जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था. यहां इंस्टाग्राम कैरोसेल देखें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून में इम्यूनिटी को बढ़ाने और शरीर को सेहतमंद रखने के लिए इन 2 चीजों से बने काढ़े का करें सेवन
Women's Day 2024: महिलाओं की फूड से तुलना करने वाले गानों के बारे में स्विगी और बोट की पोस्ट, यहां देखें वायरल...
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Next Article
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;