Healthy' Pizza Party: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ 'हेल्दी' पिज्जा पार्टी को किया इंजॉय, यहां देखें तस्वीर

Healthy' Pizza Party: भारत में लोगों ने हाल ही में एक बहुत लंबी और फेस्टिव छुट्टी मनाई. इसकी शुरुआत रक्षा बंधन से हुई, उसके बाद वीकेंड (शनिवार, रविवार) के साथ, और लास्ट में, हमने सोमवार को 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया.

Healthy' Pizza Party: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ 'हेल्दी' पिज्जा पार्टी को किया इंजॉय, यहां देखें तस्वीर

Healthy' Pizza Party: कोई भी त्योहार स्वादिष्ट मील की एक रेंज के बिना पूरा नहीं लगता है!

Healthy' Pizza Party: भारत में लोगों ने हाल ही में एक बहुत लंबी और फेस्टिव छुट्टी मनाई. इसकी शुरुआत रक्षा बंधन से हुई, उसके बाद वीकेंड (शनिवार, रविवार) के साथ, और लास्ट में, हमने सोमवार को 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. इसका निश्चित रूप से अर्थ है कि हम सभी खाने की होड़ में थे. आइए स्वीकार करते हैं, कोई भी त्योहार स्वादिष्ट मील की एक रेंज के बिना पूरा नहीं लगता है! बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी पार्टनर मलाइका अरोड़ा के साथ भी ऐसा ही लग रहा था. कम से कम उनका सोशल मीडिया तो यही कहता है! अर्जुन ने हाल ही में हमें अपने खाने की डेट की एक झलक इंस्टाग्राम पर दी. और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह एक सुपर हेल्दी ट्विस्ट के साथ आया.

यदि आप इन दिनों अर्जुन कपूर के इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप उन्हें हर चीज में हेल्दी पाएंगे. उनके अमेजिंग बॉडी ट्रांस्फोर्मेशन से लेकर मील चॉइस तक - हर चीज हेल्थ और गुडनेस का मंत्र है. इसी तरह, मलाइका के साथ उनकी हालिया मील डेट में एक 'स्वस्थ' पिज्जा शामिल था. मलाइका ने स्वादिष्ट पिज्जा की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा किया और साथ में लिखा, "जब पिज्जा का टेस्ट अच्छा हो और हेल्दी हो ... मैं हर दिन खा सकती हूं ..." 

Genelia D'Souza: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

अर्जुन ने अपने इंस्टा-हैंडल पर स्टोरी साझा की और लिखा, "पिज्जा पार्टी" दिल वाले इमोजी के साथ. यहां डालें एक नज़रः 

qsd9ar8g

Photo Credit: Instagram


Chicken Rice Bowl: चिकन खाने के हैं शौकीन तो जरूर ट्राई करें ये स्वादिष्ट चिकन राइस बाउल रेसिपी

क्या पिज्जा स्वादिष्ट नहीं लगता? आप हमसे पूछें तो हम ललचा जरूर कर रहे हैं! अगर आप भी इसी नाव पर हैं तो यहां हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. हमने कुछ हेल्दी और टेस्टी पिज्जा की एक लिस्ट तैयार की है जो इटैलियन डिशेज के लिए आपकी क्रेविंग को सबसे स्वादिष्ट तरीके से पूरा करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com