Gujarati Meal: मीरा कपूर ने टेस्टी गुजराती मील को इंजॉय किया

Gujarati Home Cooked Meal: मीरा कपूर खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में स्वादिष्ट व्यंजन उनके प्यार का सबूत हैं. रसीले फलों से लेकर हेल्दी सलाद और वेजिटेरियन एशियन मील तक.

Gujarati Meal: मीरा कपूर ने टेस्टी गुजराती मील को इंजॉय किया

Gujarati Meal: दिवा ने अपने भव्य और हार्दिक वीकेंड फूड भोजन की एक तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • मीरा कपूर खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं.
  • तस्वीर में पॉपुलर गुजराती डिश का स्वादिष्ट मिश्रण.
  • स्वादिष्ट मील में खांडवी जैसे पॉपुलर डिश शामिल थे.

Gujarati Home Cooked Meal:  मीरा कपूर खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में स्वादिष्ट व्यंजन उनके प्यार का सबूत हैं. रसीले फलों से लेकर हेल्दी सलाद और वेजिटेरियन एशियन मील तक, यह सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड उन सभी के लिए. हमें एक दृश्य गैस्ट्रोनॉमिक जर्नी पर ले जाते हुए, दिवा ने अपने भव्य और हार्दिक वीकेंड फूड भोजन की एक तस्वीर साझा की. कुछ पॉपुलर गुजराती डिश का स्वादिष्ट मिश्रण. और भोजन के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा? यह सब घर का बना हुआ था, जिससे आइटम और भी खास और स्वादिष्ट बन गए. मीरा कपूर ने अपनी मदहोश करने वाली दावत की तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “गुजराती घर का खाना. (गुजराती होम कुक फूड)

स्वादिष्ट मील में खांडवी जैसे पॉपुलर डिश शामिल थे, जो बेसन, गुजराती दाल, सेव खमनी, चना दाल (बंगाल चना) के साथ बनाया गया एक मसालेदार नमकीन और चटपटा नॉन फ्राइड स्नैक है, जो थोड़ा मीठा और मसालेदार नाश्ता है. हम टेबल पर एक कटोरी आलू मेथी देख सकते हैं.

196ug018

Deepika Padukone Pranks: दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम के साथ अपने हेयर स्टाइलिस्ट से किया प्रैंक

कपूर को पागलों की सवारी पर अपनी टेस्ट बड को ले जाना पसंद है. कुछ समय पहले, उन्होंने हमें मुंह में पानी लाने वाली थाई दावत की एक निराशाजनक झलक दी.  भोजन में पैड थाई नूडल्स, लेविश करी और स्वादिष्ट सब्जी जैसे कुछ स्वादिष्ट व्यंजन शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा कपूर को अपने और परिवार के लिए कुछ पौष्टिक और स्वादिष्ट भोजन बनाना भी पसंद है. यह सुनिश्चित करते हुए कि उनके मील में प्रोटीन, कार्ब्स और विटामिन का सही संतुलन है, दो बच्चों की मां ने घर पर काफी एशियन फीस्ट की. स्वादिष्ट शाकाहारी ग्रब डोल-योग्य था और इसमें अमीनो सॉस में पकाई गई स्वादिष्ट सब्जियां शामिल थीं, जो नियमित सोया सॉस के लिए एक स्वस्थ और सोडियम मुक्त विकल्प है, और कुछ सॉफ्ट और टेस्टी दिखने वाले टोफू को कई मसालों और सॉस में मैरीनेट किया जाता है.