विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 23, 2023

एकता कपूर ने मास्टर शेफ के साथ किया डिनर, क्या आपको पता है उन्होंने क्या-क्या खाया?

खाने की मेज पर एक सलाद की थाली थी, जो मिनी टार्ट जैसी लग रही थी, और आम के रस और पानी के गिलास थे. विकास खन्ना की पार्टी में फूड मेनू देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Read Time: 3 mins
एकता कपूर ने मास्टर शेफ के साथ किया डिनर, क्या आपको पता है उन्होंने क्या-क्या खाया?

हम सभी दोस्तों के घर पर अपना समय बिताना पसंद करते हैं. और जब बात घर पर बनी दावत की आती है, तो इससे अच्छा फिर कुछ नहीं हो सकता है. दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करना हर किसी को पसंद होता है फिर वो चाहे सेलिब्रिटी ही हों.  बता दें कि हाल ही में  एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मास्टरशेफ विकास खन्ना द्वारा के घर पर बेहतरीन खाने का आनंद लिया. क्लिप में शेफ विकास खन्ना को कुलचे के ऊपर टॉपिंग्स करते हुए देख सकते हैं. खाने की मेज पर एक सलाद की थाली भी थी, जो मिनी टार्ट जैसी लग रही थी, और आम के रस और पानी के गिलास थे. एकता ने कैप्शन में विकास को थैंक्स बोलते हुए लिखा, "पिछली रात मास्टर शेफ विकास खन्ना के साथ डिनर! मेरे दिल से लेकर पेट तक, हम प्यार से भरे थे!! वॉर्म वेलकम और मेहमानवाजी के लिए धन्यवाद!!! आपसे मिलने की उम्मीद है." जल्द ही बॉम्बे."

यहां देखें:

शेफ विकास खन्ना की तरह, अगर आप भी अपने घर पर दोस्तों के साथ कोई पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं तो हमारे पास हैं कुछ ऐसी रेसिपी जो आपकी पार्टी को और जानदार बनाने में आपकी मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें: सर्दियों में चाय में शक्कर की जगह मिलाएं ये चीज वजन कम करने के साथ सेहत को मिलेंगे गजब के फायदे

देसी स्टार्टर जिन्हें आप बना सकते हैं:

1. मूंग दाल पकौड़ा

मूंग की दाल को पोषण से भरपूर माना जाता है. इसलिए अगर आप टी टाइम के लिए कुछ हेल्दी स्नैक्स बनाना चाहते हैं तो इस रेसिपी को ट्राई कर सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

2. प्याज की कचौड़ी

भारत भर में कचौड़ी की कई वैराइटी आपको देखने को मिल जाएंगी. लेकिन आज हम आपको प्याज कचौड़ी की आसान रेसिपी बता रहे हैं जिसे आप शाम की चाय के साथ या पार्टी स्नैक्स के तौर पर घर आए गेस्ट को भी खिला सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

3. चिकन नगेट्स 

अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. हम आपके लिए लेकर आए हैं एक स्वादिष्ट स्नैक्स रेसिपी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दूध में चीनी की जगह इस चीज को मिलाकर पीने से मिलते हैं ये गजब के फायदे
एकता कपूर ने मास्टर शेफ के साथ किया डिनर, क्या आपको पता है उन्होंने क्या-क्या खाया?
गर्मियों में ही नहीं पूरे साल ले सकते हैं आम पन्ना का मजा, बस ऐसे करें स्टोर 1 साल तक रहेगा फ्रेश
Next Article
गर्मियों में ही नहीं पूरे साल ले सकते हैं आम पन्ना का मजा, बस ऐसे करें स्टोर 1 साल तक रहेगा फ्रेश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com