विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 25, 2023

Eat, Sleep, Repeat! Sirf khaane aur sone ki इस अनोखी नौकरी के लिए मिलेंगे हजारों रूपए

Weird Job: एक जॉब ओपनिंग सोने से पहले केवल पनीर खाने और पूरी रात सोने के लिए $1000 रूपए दे रही है. आखिर क्या है ये अनोखी नौकरी?

Eat, Sleep, Repeat! Sirf khaane aur sone ki इस अनोखी नौकरी के लिए मिलेंगे हजारों रूपए
खाने और सोने के मिलेंगे हजारों रूपए

Weird Job: हम सभी शायद कहीं ना कहीं ये चाहते हैं कि हम बिना कुछ करें पैसे कमा सकें. लेकिन ऐसा होना नामुमकिन सा लगता है. लेकिन कुछ भाग्यशाली लोगों के लिए यह एक वास्तविकता बन सकता है. दरअसल आज हम आपको एक ऐसी जॉब के बारे में बताने जा रहे हैं जो केवल खाने और सोने के लिए आपको एक अच्छी रकम देने के लिए तैयार है. एक जॉब ओपनिंग निकली है सोने से पहले पनीर खाने और पूरी रात सोने के लिए आपकी $1000 देने की पेशकश कर रही है. खाना और सोना - ये दोनो ही हमारे पसंदीदा काम हैं, और जब आपको इस काम के करने के लिए पैसे मिलने लगें तो फिर इससे अच्छा क्या हो सकता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इस जॉब में आपको खाने के लिए पनीर दी जाएगी. अब आप सोच रहे होंगे कि यह जॉब वास्तव में है भी और अगर है तो यह कितनी आसान है. यहां देखें पूरी डीटेल.

एक यूरोपीय थ्योरी है जो कहती है कि सोने से पहले पनीर खाने से आपको बुरे सपने आ सकते हैं. मैट्रेस रिव्यू कंपनी ने इस थ्योरी को अपने ट्रायल के जरिए टेस्ट करने का फैसला किया है. कंपनी ऐसे "dairy dreamers" की तलाश कर रही है जो इस कार्य को करने के लिए तैयार हों जिससे वो नींद के पैटर्न का अध्ययन कर उसे और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे. कंपनी ने कहा, "हमारे डेयरी सपने देखने वाले हमारे ऑफिशियल चीज टेस्टर बनेंगे, जो सोने से पहले कई प्रकार के पनीर खाने से उनकी नींद की गुणवत्ता पर क्या प्रभाव पड़ता है, इस पर वो ईमानदारी से अपना फीडबैक दें सके."

Strawberry पास्ता देख ब्लॉगर पर क्यों भड़के Pasta लवर? यहां देखें पोस्ट

स्लीप जंकी अपने परीक्षण के लिए 5 लोगों की तलाश कर रहा है, जिन्हें तीन महीने के लिए सोने से पहले हर दिन पनीर खाने होगा. इन सभी उम्मीदवारों को नींद की गुणवत्ता, सपने, पूरे दिन ऊर्जा स्तर, और क्या पनीर खाने से उन्हें बुरे सपनों का अनुभव हुआ ये बाते बताएंगे.

प्रत्येक सप्ताह, प्रतिभागियों को अलग-अलग प्रकार के पनीर दिए जाएंगे, जिनमें ब्लू, हार्ड, सॉफ्ट और पका हुआ पनीर शामिल है. बता दें कि इसमें शाकाहारी और लैक्टोज-फ्री पनीर के विकल्प भी शामिल होंगे. प्रत्येक "डेयरी ड्रीमर्स" को एक हफ्ते के लिए सोने से पहले हर रात एक ही समय में कई प्रकार के पनीर को खाने के लिए दिया जाएगा, हर हफ्ते चीज को बदल जाएगा जिससे परिणाम सटीक रूप से दर्ज किए जा सकें.

है ना दिलचस्प? कंपनी ने एक रिलीज में कहा कि उम्मीदवार को "कम से कम 21 वर्ष का होना चाहिए, इसके साथ ही उसके पास एक स्मार्टवॉच या फिटनेस ट्रैकर होना चाहिए जो नींद को ट्रैक करता है, इसके साथ एक कंटिस्टेंट स्लीप शेड्यूल और परीक्षण के दौरान अकेले सोने में सक्षम होना चाहिए. व्यक्ति को किसी भी तरह की सोने की परेशानी से संबंधित कोई बीमारी और डेयरी या लैक्टोज इंटॉरलेंस नहीं होनी चाहिए."

Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan 2024: सावन में व्रत के दौरान खाएं ये चीजें, नहीं आएगी कमजोरी
Eat, Sleep, Repeat! Sirf khaane aur sone ki इस अनोखी नौकरी के लिए मिलेंगे हजारों रूपए
आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;