विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 25, 2023

Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ की कुछ झलकियां शेयर करती रहती हैं. हमें उनके शूट के दिनों की तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलते हैं, वेकेशन और निश्चित रूप से, फूड एक्टिविटी.

Read Time: 3 mins
Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर
Deepika Padukone: दीपिका ने पोस्ट को कैप्शन में 'फिंगर क्रॉस' इमोजी के साथ साझा किया.

Deepika Padukone: बॉलीवुड फिल्म 'पठान' आज (25 जनवरी, 2023) रिलीज हो गई है. एक्टर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़े. यदि आप उनके सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करते हैं, तो आप स्टार को फिल्म के पोस्टर, गाने और ट्रेलर साझा करते हुए पाएंगे, और हमें अन्य प्रमोशन एक्टिविटी की झलक भी दिखाएंगे. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह थी प्रमोशन के बीच दीपिका की मस्ती. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आराम से बैठकर कुछ मीठे ट्रीट का आनंद लिया. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट पोस्ट पर एक नज़र डालें.

दीपिका पादुकोण अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ की कुछ झलकियां शेयर करती रहती हैं. हमें उनके शूट के दिनों की तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलते हैं, वेकेशन और निश्चित रूप से, फूड एक्टिविटी. ट्रेडिशन को बनाए रखते हुए, दीपिका ने हाल ही में एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने 'पठान' की रिलीज से एक रात पहले डेसर्ट का आनंद लिया. तस्वीर में हम चार अलग-अलग प्लेटों में चार तरह की मिठाइयां देख सकते हैं. एक प्लेट में बिस्कॉफ केक था (ऐसा लग रहा था) और दूसरी प्लेट में रेड वेलवेटी केक था. तीसरी प्लेट पर हम क्लासिक ब्राउनी देख सकते थे, आइसक्रीम के साथ, चॉकलेट सॉस के साथ टॉप्ड. सेंटर में, एक बड़ी सफेद प्लेट थी जिसमें आधे खाए हुए चॉकलेट केक का एक पीस था. प्लेट पर "पठान के लिए शुभकामनाएं" भी लिखा था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन में 'फिंगर क्रॉस' इमोजी के साथ साझा किया. यहां आपके लिए पोस्ट है: 

Kitchen Tips: मशरूम को लंबे समय तक फ्रेश रखने के लिए आजमाएं ये आसान टिप्स


ऐसा लगता है कि दीपिका की रात काफी डिकेडेंट थी. क्या आप सहमत नहीं हैं? 

मैकडॉनल्डस में बैठकर खाने पर लगाया 10 हजार का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

काम के बारे में, दीपिका अगली बार शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'फाइटर' में दिखाई देंगी. फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज के लिए तैयार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रक्षा बंधन से लेकर कृष्ण जन्माष्टमी तक, यहां है अगस्त में पड़ने वाले व्रत-त्योहार की लिस्ट और इस दिन बनाए जाने वाले व्यंजन
Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Next Article
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;