Diljit Dosanjh का ब्रेकफास्ट जुगाड़ देख Impress हो जाएंगे आप, यहां देखें फोटो

Diljit Dosanjh Breakfast: जब हम फैमिली के साथ अपने घर में रह रहे होते हैं, तो हम जानते हैं कि हमारे पास हर चीज का आराम है. हमें घर का कोई काम नहीं करना है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें खाना बनाना नहीं है.

Diljit Dosanjh का ब्रेकफास्ट जुगाड़ देख  Impress हो जाएंगे आप, यहां देखें फोटो

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ बिग फूडी हैं.
  • दिलजीत दोसांझ अक्सर कुकिंग वीडियो शेयर करते हैं.
  • दिलजीत दोसांझ इस समय अमेरिका में हैं.

Diljit Dosanjh Breakfast: जब हम फैमिली के साथ अपने घर में रह रहे होते हैं, तो हम जानते हैं कि हमारे पास हर चीज का आराम है. हमें घर का कोई काम नहीं करना है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें खाना बनाना नहीं है. हालांकि, जब आप अकेले रहते हैं, तो आप तुरंत खाना बनाना सीख जाते हैं और कई जुगाड़ कर लेते हैं. सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अब अमेरिका में अकेले रहते हैं, उनके पास बहुत सारे जुगाड़ भी हैं जो उनके डेली कामों में मदद करते हैं. वास्तव में, उन्होंने हाल ही में हमें अपनी कुकिंग की एक झलक भी दी थी. अगर आप दिलजीत को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप देखेंगे कि वह बिग फूडी हैं. वह अपने लेविश मील की झलकियां साझा नहीं करते बल्कि कुकिंग के वीडियो भी पोस्ट करते हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी भी इसका सबूत है!

दिलजीत दोसांझ ने अपने एक और कुकिंग वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया, इस बार आप उन्हें ब्रेड ऑमलेट बनाते हुए देख सकते हैं. ऐसा लग रहा है कि एक्टर एक कमरे के अंदर खाना बना रहे हैं. इसलिए उसने इलेक्ट्रिक स्टोव लगाकर और उसे गत्ते से ढककर एक अस्थाई गैस चूल्हा बनाया है. वह खिड़की की तरफ खाना भी बना रहे हैं ताकि उनके कुकिंग से निकलने वाला धुआं निकल सके. वीडियो में, दिलजीत को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "भाई, इसे जुगाड़ कहा जाता है. खिडकी खोल दो धुआ बाहर निकलने दो, और इसे जुगाड़ कहा जाता है. (भाई, इसे जुगाड़ कहा जाता है. खिड़की खोलो, और धुआं निकल जाएगा.) ) यहां उनकी स्टोरी पर एक नजर डालेंः 

Quick Omelette Hustle: मिडनाइट क्रेविंग को शांत करने के लिए मिनटों में तैयार करें शेफ स्टाइल ऑमलेट

क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है ?! अगर आप भी दिलजीत दोसांझ की तरह ब्रेड ऑमलेट बनाना चाहते हैं तो हमारे पास एक आसान सी रेसिपी है. इसे नीचे देखें: 

Sawan Vrat Diet Tips: सावन सोमवार व्रत में भूलकर भी न करें इन चीजों का सेवन, यहां जानें...

r0s4vht

ब्रेड ऑमलेट रेसिपी कैसे बनाएं- How To Make Bread Omelette Recipe: 

एक बाउल में एक अंडा तोड़कर उसमें रख दें. गाजर, स्प्रिंग अनियन, टमाटर और शिमला मिर्च जैसी सब्ज़ियों को फेंटने के बाद मिला सकते हैं. अब अपने पसंदीदा मसाले डालते हुए इसे फिर से मिलाएं. इस मिश्रण को एक पैन में डालें, इसे दोनों तरफ से पूरी तरह से पका लें. ब्रेड का एक टुकड़ा डालें, आमलेट को फोल्ड करें और फिर से पकाएं. गोल्डन ब्राउन होने पर इसे निकाल कर सर्व करें. 

Monsoon में पेट को रखना है हेल्दी तो इन Foods का करें सेवन, नहीं होगा पेट खराब

Mango Lemonade Recipe: कैसे बनाएं मैंगो लेमनेड | मैंगो लेमनेड बनाने की वि​धि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com