Desi Street Food: एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के इस देसी स्ट्रीट फूड से आप खुद को भी कर सकते हैं रिलेट, यहां देखें पोस्ट

Desi Street Food: जब हल्के और स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लेने की बात आती है तो पानी पुरी किसी भी देसी के लिए लिस्ट में सबसे ऊपर है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि पानी कितना मसालेदार है.

Desi Street Food: एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के इस देसी स्ट्रीट फूड से आप खुद को भी कर सकते हैं रिलेट, यहां देखें पोस्ट

Desi Street Food: रुबीना दिलाइक ने इस देसी फूड के लिए मजे.

खास बातें

  • रुबीना दिलाइक खाने की बड़ी शौकीन है.
  • रुबीना दिलाइक अक्सर खाने से जुड़े पोस्ट शेयर करती है.
  • रुबीना दिलाइक के पोस्ट को इंस्टा पर 2.6 लाख से अधिक बार देखा गया.

Desi Street Food: जब हल्के और स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लेने की बात आती है तो पानी पुरी किसी भी देसी के लिए लिस्ट में सबसे ऊपर है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि पानी कितना मसालेदार है, या यदि आपका पेट पहले से ही भरा हुआ है, तो हमारे पास पर्याप्त मात्रा में स्ट्रीट फूड नहीं हो सकता है. लेकिन, पानी पुरी के ऑफर का यह संतोष अपने संघर्षों के साथ आता है और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने अपने हालिया इंस्टाग्राम रील में इसे पूरी तरह से समेट दिया है. वीडियो में, रुबीना ने दिखाया है कि पानी पुरी में अपने टेस्ट बड का इलाज करने से पहले हममें से अधिकांश को क्या करना पड़ता है. एक हाथ में बाउल और दूसरे हाथ में पानी पूरी लेकर रुबीना बाइट के लिए पहुंचती हैं. हालांकि, नाजुक पुरी उसे धोखा देती है और टुकड़ों में टूट जाती है, निराशा के अलावा कुछ नहीं छोड़ती है. "मी तो पानी पुरी," वीडियो पर 1995 की हिट फिल्म रंगीला के गीत है राम के रूप में पढ़ा गया, जो बैकग्राउंड में बजाया गया था.

बाद में क्लिप में, रुबीना दिलाइक पानी पुरी पर अच्छी पकड़ बनाने में सफल होती है और अपने पति, एक्टर अभिनव शुक्ला को एक की पेशकश करने से पहले इसे खा जाती है. वह अपनी पानी पुरी "खाने के बाद का ग्लो" की एक झलक भी देती है. "क्या आपके साथ भी ऐसा होता है?" रुबीना ने कैप्शन में पूछा. 

मीरा कपूर ने दिवाली के बाद काजू कतली की तस्वीर शेयर करते हुए जाहिर की अपनी फिलिंग

Beetroot Benefits: क्यों करें रोजाना चुकंदर का सेवन? यहां जानें 5 कारण

क्लिप को एक घंटे के भीतर इंस्टाग्राम पर 2.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और प्लेटफॉर्म पर कई लोगों के साथ प्रतिध्वनित हुआ है.

एक यूजर ने लिखा, 'कभी-कभी, जब यह इतना स्वादिष्ट लगता है.
 
एक अन्य ने कहा कि ऐसा कई बार हो चुका है.
 
"मुझे आधा पानी पुरी दो," एक कमेंट पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैर, यह पहली बार नहीं था जब रुबीना दिलाइक कुछ रिलेटेड सामग्री लेकर आई हैं. इससे पहले, उसने चॉपस्टिक का उपयोग करने के साथ अपने संघर्ष को साझा किया. एक्ट्रेस को चॉपस्टिक के साथ नूडल्स का स्वाद लेने की कोशिश करते हुए देखा गया था, लेकिन जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि यह उनकी चाय का कप नहीं था. रुबीना ने फिर चॉपस्टिक की जगह एक कांटा उठाया और खाया.