विज्ञापन
This Article is From Oct 27, 2022

मीरा कपूर ने दिवाली के बाद काजू कतली की तस्वीर शेयर करते हुए जाहिर की अपनी फिलिंग

दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान भी खाना काफी अहम होता है. और दिवाली के लिए सबसे पसंदीदा मिठाई में से एक काजू कतली है.

मीरा कपूर ने दिवाली के बाद काजू कतली की तस्वीर शेयर करते हुए जाहिर की अपनी फिलिंग

रोशनी का त्योहार, दिवाली, 2022 में बहुत धूमधाम से मनाया गया. दो साल की महामारी के बाद, लोगों को आखिरकार अपने परिवार और दोस्तों से मिलने और उन्हें बधाई देने का मौका मिला और पूरे उत्साह के साथ उत्सव का मजा लिया. किसी भी अन्य त्योहार की तरह, दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान भी खाना काफी अहम होता है. और दिवाली के लिए सबसे पसंदीदा मिठाई में से एक काजू कतली है. काजू की बर्फी के रूप में भी जाना जाता है, यह मिठाई त्योहार के दौरान लोकप्रिय रूप से उपहार में दी जाती है और इसे खाने वाले भी इसे बहुत पसंद करते हैं. पता चला कि मीरा कपूर को भी यह स्वादिष्ट मिठाई बहुत पसंद है! दिवा ने काजू कतली की एक तस्वीर शेयर की और इसके बारे में एक मजेदार वन-लाइनर लिखा. यहां देखेंः

Masala Peanuts Recipe Video: वीडियो घर पर कैसे बनाएं नटक्रैकर

p4hspugo

तस्वीर में हमें एक कांच का बाउल दिखाई दे रहा था जिसमें दो काजू कतली के टुकड़े रखे हुए थे. ऐसा लग रहा था कि मीरा कपूर स्वादिष्ट मिठाई को खत्म करने के खुद को रोकने की कोशिश कर रही थीं. मिठाई पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इन्हें मेरा पीछा करना बंद करने की जरूरत है.' मीरा का यह पोस्ट वास्तव में रिलेटेबल था, खासकर दिवाली सीजन के दौरान जब हम सभी मिठाई को खत्म करने के बाद में सोचते हैं.

मीरा कपूर द्वारा शेयर की गई यह एकमात्र फूडी पोस्ट नहीं है. हाल ही में, उन्होंने अपने ‘चुल्हा चढाना' समारोह से एक थ्रोबैक क्लिक भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने शादी के ठीक बाद एक व्यंजन बनाया था. वह नई दुल्हन के रूप में स्वादिष्ट हलवा बनाती हुई दिखाई दी, जैसा कि परंपरा या रिवाज है. ‘चुल्हा जलाना और सब' उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में इसके साथ हैशटैग थ्रोबैक लिखा. यहां देखेंः

मीरा कपूर रेगुलर अपनी फूडी इंल्डजेंस के बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इससे पहले, उन्हें चीज से भरपूर स्वादिष्ट पाव भाजी का मजा लेते देखा गया था. सनसेट के बैकड्रॉप ने इसे और भी स्वादिष्ट बना दिया. यहां.

घर पर झटपट बनाएं हेल्दी नो-फ्राई बेसन के पकौड़े-Recipe Inside
 

‘पाव भाजी, सनसेट और चीज. और कौन चीज पसंद करता है, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा. आपने मीरा कपूर के फूडी इंल्डजेंस के बारे में क्या सोचा, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
मीरा कपूर ने दिवाली के बाद काजू कतली की तस्वीर शेयर करते हुए जाहिर की अपनी फिलिंग
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com