Deepika Padukone Pranks: दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम के साथ अपने हेयर स्टाइलिस्ट से किया प्रैंक

Deepika Padukone Raw Mango Pranks: कच्ची कैरी कहते ही आपके दिमाग में सबसे पहली चीज क्या आती है? कटा हुआ कच्चा आम काला नमक और उस पर लाल मिर्च पाउडर छिड़के- है ना? यही सोच हमें बचपन की याद दिलाती है और मदहोश कर देती है.

Deepika Padukone Pranks: दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम के साथ अपने हेयर स्टाइलिस्ट से किया प्रैंक

Deepika Padukone Pranks: मसालेदार और चटपटा कॉम्बिनेश हमारे तालू को स्वाद प्रदान करता है.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की.
  • वीडियो को 5.5 मिलियन बार देखा गया.
  • वीडियो में 2500 से अधिक कमेंट मिले.

Deepika Padukone Raw Mango Pranks:  कच्ची कैरी कहते ही आपके दिमाग में सबसे पहली चीज क्या आती है? कटा हुआ कच्चा आम काला नमक और उस पर लाल मिर्च पाउडर छिड़के- है ना? यही सोच हमें बचपन की याद दिलाती है और मदहोश कर देती है. सही गर्म, मसालेदार और चटपटा कॉम्बिनेश हमारे तालू को स्वाद प्रदान करता है. और हमारी तरह अगर आपको भी सभी चीजें तीखी पसंद हैं तो आप एक पर भी नहीं रुक सकते. लेकिन सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट यियानी त्सापटोरी के लिए ऐसा नहीं था. हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने उन्हें 'नमक-मिर्ची' के साथ कच्चे आम का एक टुकड़ा दिया, जिसने उन्हें लगभग आंसू आ गए. 

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह मेकअप रूम में अपनी हेयर स्टाइलिस्ट यियानी के साथ शरारत करती दिख रही हैं. वीडियो में, हम उसे यियानी से पूछते हुए देख सकते हैं, "तुम क्या खा रही हो?" इस पर उन्होंने जवाब दिया, ''कच्चा आम. और ये है मसाला और नमक.'
Bipasha Basu Cakes: बिपाशा बसु ने टेस्टी केक साथ मनाया पिता का जन्मदिन, देखें तस्वीर

"एक जिज्ञासु मत बनो. बस इसे खा लो," दीपिका निर्देश देती है. और जैसे ही यियानी ने पहला बाइट लिया, उसके मुंह में जलन का अनुभव हुआ. "तुम्हें यह क्यों पसंद है? मेरा पूरा मुंह जल रहा है," उन्होंने दीपिका को फूट-फूट कर छोड़ दिया. यहां देखें प्रफुल्लित करने वाला वीडियोः

Jelly Custard: नेहा धूपिया ने शेयर किया जेली कस्टर्ड से भरा बाउल, देखें तस्वीरें

वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, जिसे 5.5 मिलियन बार देखा गया, 570 हजार बार देखा गया और 2500 से अधिक कमेंट मिले.
Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने करिश्मा, मलाइका, अमृता और करीना के साथ लंच पार्टी होस्ट की, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"अब इसे सुबह चलेगा (वह अब इसे अगली सुबह समझेंगे)," एक ने लिखा. एक अन्य कमेंट में लिखा था, "आपको 10 सेकंड में पकड़ लिया." अन्य लोगों ने कमेंट में दिल और हंसी इमोजी के साथ दिखाया.