एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की "Paris Diaries" में ये कौन सा डेज़र्ट, Can You Guess

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं. जबकि वह फिटनेस के प्रति डीपली जुनूनी है, बॉलीवुड दिवा खाने के बारे में अपने प्यार को इजहार करने से नहीं कतराती है.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की

Shilpa Shetty: बॉलीवुड दिवा खाने के बारे में अपने प्यार को इजहार करने से नहीं कतराती है.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं.
  • शिल्पा शेट्टी को हेल्दी डाइट पसंद है.
  • शिल्पा शेट्टी पॉपुलर फिटनेस एक्ट्रेस में से एक है.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं. जबकि वह फिटनेस के प्रति डीपली जुनूनी है, बॉलीवुड दिवा खाने के बारे में अपने प्यार को इजहार करने से नहीं कतराती है. यदि आप नहीं जानते हैं, तो एक्ट्रेस इस समय अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों वियान और समीशा के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रही हैं. शिल्पा की बहन, एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी फैमिली वेकेशन का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस अपने 25.9 मिलियन फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम पर अपडेट रखने का एक मौका नहीं छोड़ती है कि वह आगे क्या कर रही है - वेकेशन के दौरान भी. हाल ही में, उसने अपनी लेटेस्ट फूड की एक झलक साझा की और ऐसा लगता है कि वह स्वीट हैवेन में है! 

इंस्टाग्राम स्टोरीज में, उसने मुंह में पानी लाने वाली मिठाइयों की कुछ क्लिप साझा कीं जो ओह-सो डिवाइन हैं! पहली क्लिप में, हम कई प्रकार के एक्लेयर्स देख सकते हैं- एक फ्रांसीसी पेस्ट्री स्वीट जो क्रीम से भरे चाउक्स डो से बना है और एक फ्लेवर पीस के साथ टॉप्ड है. "#eclairheaven #parisdiaries" उसने कैप्शन में लिखा है. अगली क्लिप में, वह कैप्शन में हैशटैग "#dessertheaven #parisbinge" के साथ, स्ट्रॉबेरी के साथ कई प्रकार के मीठे बन्स, टार्ट्स और केक की एक झलक देती है. एक नज़र डालेंः  

इस कोल्ड ड्रिंक के साथ लंदन में एंजॉय कर रही हैं मीरा कपूर, यहां देखें तस्वीर

l2uc0vag

तीसरी क्लिप खुद एक्ट्रेस का एक बूमरैंग है जिसमें हम उसे एक स्वादिष्ट चॉकलेट एक्लेयर और वेनिला केक का एक बड़ा पीस देख सकते हैं. एक नज़र यहां डालेंः 

g7nb990g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वादिष्ट लग रहा है ना? खैर, यह पहली बार नहीं है जब हमने शिल्पा शेट्टी को वेकेशन के दौरान मुंह में पानी लाने वाली मिठाइयों का टेस्ट लेते देखा है. इससे पहले, वह लंदन में वेकेशन मनाते समय स्वादिष्ट बाइट साइज के कपकेक बेचने वाली एक बेकरी का बूमरैंग साझा किया था. और उसने रिएक्शन पूरी तरह से स्पॉट थे, "लंदन डायरीज़" और "नॉट स्टिल संडे" ने हैशटैग पढ़ें.