Blinkit: ऑनलाइन ऑर्डर की ब्रेड के साथ पैकेट में निकला जिंदा चूहा, कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

Blinkit: घर पर बैठे-बैठे सारा सामना आ जाए इससे बेहतर और क्या हो सकता है. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो आपके हैरान कर देगा. ब्लिंकिट से ऑर्डर की ब्रेड तो पैकेट से निकला जिंदा चूहा. पूरी स्टोरी जानने के लिए पूरा पढ़ें.

Blinkit: ऑनलाइन ऑर्डर की ब्रेड के साथ पैकेट में निकला जिंदा चूहा, कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

ब्लिंकिट ने तुरंत लिया एक्शन.

Blinkit: आज के समय में हम में से कई लोग घर पर बैठे हुए फूड ऐप और ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप से चीजें मंगवाते हैं. घर से बाहर निकल कर जाने का मन ना हो या फिर आपके पास बाहर जाने का टाइम पर मोबाइल से चीजें ऑर्डर करें और सारा सामान आपके घर पर पहुंच जाएगा. एक बात तो साफ है कि ये ऐप हमारे दरवाजे पर खाना और रोजमर्रा की जरूरी चीजें पहुंचाने में बहुत मदद करते हैं, वह भी बिना किसी परेशानी के. लेकिन एक शख्स को ऑनलाइन डिलीवरी कराने पर कुछ ऐसा मिला जिसे देखकर आपका मन भी खराब हो जाएगा.  उन्होंने ग्रॉसरी ऑर्डर की थी जिसके साथ उनको चूहा भी मिला. आपने सही सुना! आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी कहानी. दरअसल नितिन अरोड़ा नाम के एक शख्स ने हाल ही में ब्लिंकिट से ब्रेड ऑर्डर किया. कुछ ही समय में उनको उनका ऑर्डर तो मिला लेकिन इसके साथ जो आया वो वाकई मन को खराब कर देने वाला था. उनके मुताबिक ब्रेड के पैकेट के अंदर एक चूहा घूम रहा था, सुनकर ही कितना घिनौना लग रहा है ना?

नितिन अरोड़ा ने तुरंत ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें चूहा (ब्रेड पैकेट में) दिखाई दे रहा था, इसके साथ ही उन्होंने ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप ब्लिंकिट को भी टैग करते हुए अपनी शिकायत दर्ज की. वीडियो और फोटोज में साफ देख सकते हैं कि चूहे को पैकेट के अंदर घूमते हुए देखा जा सकता है. यह पूरी घटना 1 फरवरी, 2023 को हुई थी.

नितिन अरोड़ा ने पोस्ट करते हुए लिखा,"@letsblinkit के साथ बहुत ही खराब एक्सपीरियंस, 1.2.23 को ऑर्डर किए गए ब्रेड के पैकेट के अंदर जिंदा चूहा मिला. यह बहुत खतरनाक है. अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसा सामान आता है तो @blinkitcares मैं कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा." इससे बेहतर खुद से सामान ले लो #blinkit #zomato,”. इसके साथ ही उन्होंने ब्लिंकिट कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. नीचे पोस्ट देखें:

दिलजीत दोसांझ ने सेलीब्रेट किया 'Maha Cheat Day', खाने की थाली देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

पोस्ट ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच लिया, लोगों ने इस पर अपना गुस्सा भी दिखाया.

एक यूजर ने कमेंट कर के कहा,"मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है, मुझे ब्लिंकिट से हमेशा सड़ा हुआ सामान मिला और कस्टमर केयर से भी कोई सपोर्ट नहीं मिला. इसके बाद मैंने स्टोर पर जाने का फैसला जहां से वो ऑर्डर भेजते थे. पूरा स्टोर बहुत ही गंदा और कीडों-कचरों से भरा हुआ था, ऐसे में आश्चर्य नहीं है कि ब्रेड के पैकेट में चूहा मिला. 

एक दूसरे शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, "डिलीवरी से पहले उनके पास चिप्स के पैकेट को साफ करने का समय भी नहीं है! इससे बेहतर Zepto है, जहां मुझे इस तरह की कोई परेशानी नहीं होती है."

Almond Benefits: कैसे करें बादाम को डेली डाइट में शामिल? यहां जानें तरीके और फायदे

एक तीसरे शख्स ने लिखा, "ब्लिंकिट, आजकल, बेकार होता जा रहा है. कभी बासी सब्जियां डिलीवर करते हैं, तो कभी खराब सामान, और जब वो सब्जियों को रिप्लेस करते हैं तो उसी तरह की सब्जियां दोबारा मिलती हैं. "

इस पोस्ट ने ब्लिंकिट का भी ध्यान खींचा. कंपनी ने तुरंत इस घटना के लिए माफी मांगी और कहा कि "concern is genuine". इसके साथ उन्होंने लिखा, "हाय नितिन, हम नहीं चाहते थे कि आपको कुछ ऐसा एक्सपीरियंस करना पड़े", और उनसे इस बारे में मदद के लिए ऑर्डर की डीटेल्स मांगी हैं.

ब्लिंकिट में कस्टमर डिलाइट के हेड धनंजय शशिधरन ने इस घटना पर जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने इस घटना को गंभीरता से लिया और पार्टनर स्टोर को डी-लिस्ट कर दिया. उन्होंने लिखा, "मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं, हमने इस मामले पर पहले ही तेजी से कार्रवाई की है और पार्टनर स्टोर को डी-लिस्ट कर दिया है, इसके साथ ही हम स्टोर के मालिक के साथ भी इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com