Bhagyashree ने बैंकॉक से शेयर की Dinner फोटो, 53 की उम्र में 25 सी दिखने वाली एक्ट्रेस के कायल हुए फैन

Bhagyashree Dinner: एक्ट्रेस भाग्यश्री इस वक्त अपने पति के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. और वह इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से हमें अपनी जर्नी डायरी में शामिल कर रही है.

Bhagyashree ने बैंकॉक से शेयर की Dinner फोटो, 53 की उम्र में 25 सी दिखने वाली एक्ट्रेस के कायल हुए फैन

Bhagyashree Dinner: भाग्यश्री ने अपने मील की एक तस्वीर पोस्ट की जो उन्होंने बैंकॉक के ऑस्कर बिस्त्रो में की थी.

Bhagyashree Dinner: फिल्म मैंने प्यार किया से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अगर आप भाग्यश्री को फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि वो अक्सर खाने पीने से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं, जो न केवल फैंस को इंटरटैन करते हैं बल्कि फिटनेस गोल भी देते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने थाइलैंड वेकेशन से कुछ तस्वीर शेयर कि जो निश्चित रूप से आपको ड्रूल कर सकती हैं.

इस वक्त भाग्यश्री अपने पति के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. और वह इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से हमें अपनी जर्नी डायरी में शामिल कर रही है. उसकी लेटेस्ट अपडेट डिनर की है. जो उसने बैंकॉक में किया था, और यह न्यीट्रिएंट से भरा है. 

मिलान में तापसी पन्नू के फूडी सेलिब्रेशन को देख आपको भी होने लगेगी क्रेविंग, यहां देखें तस्वीर

भाग्यश्री ने अपने मील की एक तस्वीर पोस्ट की जो उन्होंने बैंकॉक के ऑस्कर बिस्त्रो में की थी. फेमस रेस्टोरेंट से हम भाग्यश्री की थाली में चीसी ट्रफल मैक और पनीर और हेल्दी अरुगुला लेट्यूस सलाद का कॉम्बो देख सकते हैं. सुपर टेस्टी लग रहा था, सलाद अखरोट, चेरी टमाटर और प्याज के क्रंची टॉपिंग के साथ ये और भी लजीज दिख रहा था. 

futvh9q

भाग्यश्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "डिनर टुनाइट" और हैशटैग 'ट्रैवल डायरीज़' और 'डिनर' के साथ डिशेज के नाम भी एड किए. 

लंदन में करीना कपूर खान ने अपने फेवरेट कॉफी प्लेस पर ​अपनी पसंदीदा कॉफी लुत्फ उठाया

फ्रेंट वर्क की बात करें तो हाल ही में स्मार्ट जोड़ी शो में अपने पति के साथ नजर आई थीं. जल्द ही डीआईडी सुपर मॉम 3 शो में जज के तौर पर दिखाई देंगी. 

Polycystic Ovary Syndrome (PCOS): डाइट कंट्रोल करेगी पीसीओएस! जानें Expert से...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.