भाग्यश्री ने थाईलैंड से शेयर की फोटो, फैन्स रह गए हैरान, बोले- 53 की उम्र में भी 20 की दिखती हैं

भाग्यश्री ने 1989 में मैंने प्यार किया फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. सलमान खान उनके हीरो थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था, लेकिन थाईलैंड की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है.

भाग्यश्री ने थाईलैंड से शेयर की फोटो, फैन्स रह गए हैरान, बोले- 53 की उम्र में भी 20 की दिखती हैं

भाग्यश्री की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

भाग्यश्री ने 1989 में मैंने प्यार किया फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. सलमान खान उनके हीरो थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिला. बेशक भाग्यश्री इस फिल्म के बाद सिनेमा से दूर चली गईं, लेकिन इनकी मासूमियत और चेहरे को उनके फैन्स कभी नहीं भुला सके. भाग्यश्री न सिर्फ अब फिल्में कर रही हैं बल्कि वह अपनी फिटनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं. अब उनकी लेटेस्ट वैकेशन फोटो की तो फैन्स तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. फैन्स तो यहां तक कह रहे हैं कि वह 53 की उम्र में भी 20 की दिखती हैं. 

भाग्यश्री ने इन वैकेशन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सच का अभ्यारण्य, टीकवुड से बना शानदार स्ट्रक्चर, इस पर कमाल का काम हुआ है और सभी देवताओं का मंदिर. वे जिंदगी के सात सचों की खोज करते हैं. यह एक ऐसा अनुभव है जिसे अगर आप यहां आते हैं तो कभी मिस न करे. जल्द ही वीडियो भी डालूंगी.' उनकी इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने इस पर लिखा है कि सो ब्यूटीफुल. फिटनेस क्लीन भाग्यश्री दीदी. एक ने लिखा है कि आप 50 में भी 20 की दिखती हैं.

बता दें कि भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया से फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. वे अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी थीं. इसके बाद वे 'त्यागी', 'जन्म-जन्म का साथ', 'देवा' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं वहीं अब वे तेलुगू हिंदी फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज