भाग्यश्री का ड्रूल-वर्दी घर का बना स्वादिष्ट डिनर आपकी क्रेविंग को बढ़ा देगा

हाल ही में, मैंने प्यार किया फेम, एक्टर को भी कुछ स्वादिष्ट पाओ भाजी का मजा लेते देखा गया था. भाग्यश्री ने खाने के प्रति अपने प्यार को बार-बार साबित किया है.

भाग्यश्री का ड्रूल-वर्दी घर का बना स्वादिष्ट डिनर आपकी क्रेविंग को बढ़ा देगा

खास बातें

  • भाग्यश्री ने खाने के प्रति अपने प्यार को बार-बार साबित किया है.
  • वह हेल्दी रहने और खाने के बीच अच्छा बैलेंस रखती हैं.
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के बने खाने के बारे में पोस्ट किया.

बची हुई सब्जियों से बनाने में सबसे आसान चीज क्या है? खैर, बेशक, बहुत सारे व्यंजन हैं. लेकिन हमारे लिए, जो वास्तव में विनर और सबसे अलग है, वह है बटर पाओ भाजी की स्वादिष्ट प्लेट! पाव भाजी निस्संदेह उन खाद्य पदार्थों में से एक है जो बनाने में आसान हैं और आपको संतुष्ट भी करती है. यह लोकप्रिय मुंबई स्ट्रीट फूड देश भर में पाया जा सकता है, और साधारण घरेलू सामग्री के साथ, आप इसे घर पर भी बना सकते हैं. हाल ही में, मैंने प्यार किया फेम, एक्टर को भी कुछ स्वादिष्ट पाओ भाजी का मजा लेते देखा गया था. भाग्यश्री ने खाने के प्रति अपने प्यार को बार-बार साबित किया है. अगर आप एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फॉलो करेंगे तो आपको पता चलेगा कि वह हेल्दी रहने और खाने के बीच अच्छा बैलेंस रखती हैं. लेकिन, साथ ही, वह अलग-अलग व्यंजनों का लुत्फ उठाने से कभी नहीं कतराती हैं!

How To Make Paneer Tikka Masala: स्वादिष्ट और स्मोकी फ्लेवर के लिए इस हफ्ते ट्राई करें यह खास पनीर रेसिपी

जैसा कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के बने खाने के बारे में पोस्ट किया, आप एक कढ़ाई में भाजी को उबलते हुए देख सकते हैं. अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा, "आज रात के खाने के लिए पाव भाजी बनाई." उसने एक स्टिकर भी जोड़ा जिसमें लिखा था, "यम्मी." इसे यहां देखें:

ed9r2obo

बेहद ही स्वादिष्ट लग रहा है, है ना?! अगर भाग्यश्री के डिनर की गुडनेस आपकी क्रेविंग को बढ़ा दिया है, तो घर पर एक स्वादिष्ट पाव भाजी बनाने की कोशिश करें! उसी के लिए, यहां हम आपके लिए एक आसान रेसिपी लेकर आए हैं जिससे आप कुछ ही समय में पाव भाजी बना सकते हैं. पूरी रेसिपी नीचे देखें:

पाव भाजी रेसिपी: यहां जाने कैसे बनाएं पाव भाजी

एक पैन में तेल गर्म करें. प्याज के साथ मक्खन के क्यूब्स डालें. सुनहरा भूरा होने तक भूनें और फिर अदरक लहसुन का पेस्ट डालें. अच्छी तरह से मिलाएं. अब कटी हुई लौकी, धनिया और कटे हुए आलू डालें. अच्छी तरह मिलाकर मैश कर लें. मैश किए हुए मिश्रण में कटा हुआ चुकंदर, नमक, मिर्च पाउडर और पाव भाजी मसाला डालें. अब टमाटर प्यूरी डालें. टमाटर प्यूरी को अच्छी तरह मिला लें और फिर पकी हुई भाजी में मक्खन और हरा धनिया डाल कर मिला दें. बटर पाव के साथ पेयर करें और सर्व.

पाव भाजी की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

इस स्वादिष्ट रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि आपको इसका स्वाद कैसा लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अल्लू अर्जुन का क्या है पसंदीदा खाना? पत्नी स्नेहा रेड्डी ने एएमए सेशन में किया शेयर