अनुष्का शर्मा ने विंटर स्पेशल इस पंजाबी मील का लिया मजा- यहां देखें तस्वीर

अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय फूडी सेलिब्रेटिज में से एक हैं. पॉपुलर भारतीय व्यंजनों से लेकर एग्जॉटिक डिशेज तक वह हर तरह के व्यंजन का मजा लेना पसंद करती है.

अनुष्का शर्मा ने विंटर स्पेशल इस पंजाबी मील का लिया मजा- यहां देखें तस्वीर

इस बार अनुष्का ने एक ऑथेंटिक पंजाबी मील का स्वाद चखा.

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय फूडी सेलिब्रेटिज में से एक हैं.
  • नुष्का की यह फूडी डायरीज हमें काफी पसंद भी आती हैं.
  • वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने इंल्डजेंस की तस्वीरें शेयर करती हैं.

अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय फूडी सेलिब्रेटिज में से एक हैं. पॉपुलर भारतीय व्यंजनों से लेकर एग्जॉटिक डिशेज तक वह हर तरह के व्यंजन का मजा लेना पसंद करती है. एक्ट्रेस विभिन्न देश और​ विदेशी यात्राओं के दौरान भी अपने स्वादिष्ट इंल्डजेंस के बारे में शेयर करना नहीं भूलती है. अनुष्का की यह फूडी डायरीज हमें काफी पसंद भी आती हैं. अगर आप उनका फीड स्क्रॉल करें तो आप भारतीय व्यंजनों के प्रति उनका अलग झुकाव देखेंगे. अनुष्का लगभग हर चीज का स्वाद चखती हैं, कुछ दिनों पहले भारतीय व्यंजन जैसे छोले भटूरे, कुलचा से लेकर केले के पत्ते पर स्वादिष्ट साउथ इंडियन ​मील का मजा लेते देखा गया. एक सेलिब्रिटी के साथ भारतीय भोजन के लिए इसी तरह का प्यार शेयर करना दिलचस्प है, है ना? खैर, उनके फैन्स को बता दें कि इस बार, अनुष्का ने एक ऑथेंटिक पंजाबी मील का स्वाद चखा. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह क्या है? यह और कुछ नहीं बल्कि विंटर स्पेशल लो​कप्रिय पंजाबी विंटर फूड कॉम्बो है. जी हां, हम बात कर रहे हैं मक्की की रोटी और सरसों के साग की.

Kitchen Tips: बर्तनों की चिकनाई साफ करने के लिए आजमाएं ये टिप्स

lppddl8

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी स्वादिष्ट पंजाबी थाली की एक झलक शेयर की है. तस्वीर में हम स्वादिष्ट मक्की की रोटी और सरसों का साग देख सकते हैं. उनकी इस थाली में एक और  सब्जी और भी थी जो टमाटर और मसालों के तैयार पत्तागोभी तरह लग रही थी. सरसों के साग के ऊपर क्रीमी मक्खन भी देखा जा सकता है. अनुष्का के इस मील को देखकर हमारी भी क्रेविंग इस स्वादिष्ट मील के लिए बढ़ गई है. तो हमारे पास साग और मक्की की रोटी रेसिपीज हैं जिनकी मदद से आप इसे तैयार कर सकते हैं.

सरसो का साग सर्दियों उत्तर भारत में खूब बनाया और चाव से खाया जाता है. लेकिन हर किसी के लिए वो परफेक्ट टेक्सचर वाला साग तैयार करना थोड़ा मुश्किल होता है. मगर हमारी इस रेसिपी के साथ आपको बढ़िया साग बनाने में मदद मिलेगी. साग बनाने के लिए पूरी रेसिपी यहां देखें.

इसके अलावा मक्की की रोटी बनाने में भी काफी लोगों को दिक्कत आती है, मगर इस रेसिपी में कुछ टिप्स बताएं गए हैं जो एक परफेक्ट मक्की की रोटी बनाने मदद करेगी. यहां क्लिक करें.

Khajoor Ka Doodh: सर्दी में खजूर का दूध पीने के क्या हैं फायदे, कैसे करें इसे तैयार
 

तो अब जब आपको यह दोनों सुपर टेस्टी व्यंजन बनाने का तरीका पता चल गया है तो इस सर्दी के मौसम इन स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लें और हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं कि आपको यह रेसिपीज कैसी लगी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com