Anushka Ranjan: वाणी कपूर ने होने वाली दुल्हन अनुष्का रंजन को इस महाराष्ट्रियन डिश को खाते हुए 'Caught' किया

Anushka Ranjan: शादियां वास्तव में स्पेशल होती हैं, यह वह दिन है जो कपल के लिए एक वंडरफुल जर्नी की शुरुआत का प्रतीक है. भारतीय शादियां किसी त्योहार से कम नहीं होती हैं, रीति-रिवाजों की लंबी लिस्ट से लेकर गेस्ट्स और फ्रेंड्स की भीड़ तक.

Anushka Ranjan: वाणी कपूर ने होने वाली दुल्हन अनुष्का रंजन को इस महाराष्ट्रियन डिश को खाते हुए 'Caught' किया

Anushka Ranjan: हाल ही में, वाणी कपूर ने हमें अपनी डियर फ्रेंड अनुष्का रंजन के बैचलर होने की झलक दिखाई.

खास बातें

  • अनुष्का ऑफिशियली तौर पर 21 नवंबर को शादी करेंगी.
  • वाणी कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं अनुष्का.
  • अनुष्का और आदित्य दोनों के घरों में शुरू हो गया है.

Anushka Ranjan: शादियां वास्तव में स्पेशल होती हैं, यह वह दिन है जो कपल के लिए एक वंडरफुल जर्नी की शुरुआत का प्रतीक है. भारतीय शादियां किसी त्योहार से कम नहीं होती हैं, रीति-रिवाजों की लंबी लिस्ट से लेकर गेस्ट्स और फ्रेंड्स की भीड़ तक आपको बधाई देने के लिए, यह दुल्हन और उसके स्कॉड के लिए बीजी सेट डे है. लेकिन, इन सभी प्रीपरेशन के बीच, अगर कोई एक चीज है जो खाने वाली दुल्हन को खुश रखती है, तो वह है हमेशा 'शादी का फेमस खाना'! हाल ही में, वाणी कपूर ने हमें अपनी डियर फ्रेंड अनुष्का रंजन के बैचलर होने की झलक दिखाई, और होने वाली दुल्हन को अपने दिन का आनंद लेते हुए पाया. यानी फूड के साथ! वाणी की इंस्टाग्राम स्टोरी में, हम देख सकते हैं कि अनुष्का अपने लिए कुछ हॉट पाव भाजी लाने में बीजी थीं.

Harsh Goenka: बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका के पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है झालमुरी, देखें वीडियो

दुल्हन अनुष्का रंजन भेड़चाल में हंसती है और 'हाय' कहती है क्योंकि वाणी पाव भाजी की थाली के साथ उनकी रिएक्शन को रिकॉर्ड करती है. वाणी ने वीडियो के साथ लिखा, "व्हाट इज योर डिनर सीन," और होने वाली दुल्हन को टैग किया. इसे यहां देखेंः

3qqi88lg
वाणी ने वीडियो के साथ लिखा, "व्हाट इज योर डिनर सीन,"  


Athiya Shetty: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने फ्रेश रहने के लिए हेल्दी ग्रीन जूस का सेवन किया, देखें तस्वीरें

अनुष्का की शादी में 'दुल्हन टीम' कहीं ज्यादा मजबूत है! बेस्ट फ्रेंड्स वाणी कपूर से लेकर सुजैन खान, क्रिस्टल डिसूजा और बहन आकांशा रंजन तक, यह अवसर स्टार-स्टडेड था, कम से कम कहने के लिए.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने Flowery केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का ऑफिशियली तौर पर 21 नवंबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आदित्य सील से शादी करने के लिए तैयार हैं. सेलिब्रेशन अनुष्का और आदित्य दोनों के घरों में शुरू हो गया है और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अगले कुछ दिनों में हमें और कौन से गैस्ट्रोनॉमिक रोमांच देखने को मिलेंगे.