एक्टर अनुपम खेर ने क्यों कहा 'I Am Not Eating This,' यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

Anupam Kher Treats: अनुपम खेर को नए फूड्स को ट्राई करने में मजा आता है और अक्सर उन्हें एक या एक से अधिक डिशेज का स्वाद चखते हुए देखा जाता है.

एक्टर अनुपम खेर ने क्यों कहा 'I Am Not Eating This,' यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

Anupam Kher Treats: अनुपम खेर ने एक स्वीट बुफे साझा किया.

खास बातें

  • अनुपम खेर खाने के बड़े शौकीन है.
  • अनुपम खेर ने इन डिशेज का मजा लिया.
  • अनुपम खेर के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Anupam Kher Treats: अनुपम खेर एक इनक्रेडिबल परफॉर्मर हैं जिन्होंने खुद को बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में स्थापित किया है. एक्टर, जो 67 वर्ष के हैं, बिजी शेड्यूल रखते हैं और लगातार चलते रहते हैं. 5 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ, अनुपम खेर अपनी जर्नी और फूड के रोमांच में अपने फैंस और फॉलोअर्स को शामिल करने से कभी नहीं चूकते! इस तरह हमने अनुपम खेर को एक बड़े फूडी के रूप में देखा. हां, आपने इसे सही पढ़ा है! वेटरन एक्टर को नए फूड्स को ट्राई करने में मजा आता है और अक्सर उन्हें एक या एक से अधिक डिशेज का स्वाद चखते हुए देखा जाता है. हालांकि, क्या लगता है? उनके सबसे लेटेस्ट अपलोड में ऐसा नहीं था. उन्होंने कैप्शन के साथ कुछ डिलेक्टिबल ट्रीट का एक वीडियो पोस्ट किया, "मैं इसे नहीं खा रहा हूं." नीचे दी गई इमेज पर एक नज़र डालें.

 दिल्ली के बस ड्राइवर को चाय की लगी ऐसी तलब की Busy Road पर खड़ी कर दी बस, यहां देखें वायरल वीडियो

kubvdm9o
u00rv9eo

करिश्मा कपूर भी हैं पिज्जा की दीवानी यहां देखें इसका सबूत है- See Pic

अनुपम खेर ने एक स्वीट बुफे साझा किया और बहुत हद तक हर स्वीट टीथ की कल्पना को जीया. वह कैमरे के पीछे थे और हमें वे सभी डेसर्ट दिखाए जो उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में शानदार बुफे का हिस्सा थे. रसमलाई, अनानास की पेस्ट्री, मालपुआ, रबड़ी, चॉकलेट केक, चुकंदर का हलवा और अन्य मिठाइयों को दिखाया. बस शानदार मिठाई की प्लेट को देखकर हमें कुछ मिठाई खाने की क्रेविंग हुई! अगर आपकी भी यही क्रेविंग है, तो क्यों न घर पर कुछ मिठाई बनाई जाए? 

अनुपम खेर को हमेशा लजीज व्यंजन खाते देखा जा सकता है! उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ब्रेकफास्ट की एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की थी. उन्होंने आगरा के कुछ स्वादिष्ट, पूरी तरह से पके दाल पकवान खाकर शुरुआत की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप अनुपम की जर्नी और फूड के रोमांच के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं.