करिश्मा कपूर भी हैं पिज्जा की दीवानी यहां देखें इसका सबूत है- See Pic

इस लोकप्रिय इटैलियन व्यंजन के फैन्स दुनिया भर में हैं. और पता चला कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी पिज़्ज़ा की दीवानी हैं!

करिश्मा कपूर भी हैं पिज्जा की दीवानी यहां देखें इसका सबूत है- See Pic

बॉलीवुड दीवा इस समय छुट्टियां मना रही हैं.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने अपनी फूडी डायरी से एक झलक शेयर की है.
  • इस लोकप्रिय इटैलियन व्यंजन के फैन्स दुनिया भर में हैं.
  • पिज्जा के बारे में सबसे अच्छी बात यह काफी वर्सिटाइल होता है.

पिज्जा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इटैलियन व्यंजनों में से एक है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दुनिया में कहां हैं, आपको अपनी क्रेविंग को पूरा करने के लिए हमेशा पिज्जा मिल जाएगा. पिज्जा के बारे में सबसे अच्छी बात यह काफी वर्सिटाइल होता है. चाहे वह एक साधारण चीज पिज्जा हो या स्वादिष्ट टॉपिंग से तैयार किया गया हो, वे हर तरीके से स्वाद लगता है. इस लोकप्रिय इटैलियन व्यंजन के फैन्स दुनिया भर में हैं. और पता चला कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी पिज़्ज़ा की दीवानी हैं! अगर आपको यह बात नहीं मालूम तो बता दें कि बॉलीवुड दीवा इस समय एक अज्ञात स्थान पर छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में, उन्हें पिज़्ज़ा के स्वादिष्ट स्लाइस का मजा लेते हुए देखा गया और कहने की ज़रूरत नहीं कि उन्होंने हमारी क्रेविंग को भी बढ़ा दिया है!

टेस्टी और हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों में बनाएं यह मल्टीग्रेन मेथी थेपला- Recipe Inside
 

करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज में अपने इंल्डजेंस की झलक शेयर की. तस्वीर में हम उन्हें स्वादिष्ट पिज्जा स्लाइस का लुत्फ उठाते हुए देख सकते हैं. उन्होंने हैशटैग #lololoves जोड़ा. इसके अलावा हैशटैग के साथ एक पिज्जा और यम्मी इमोजी भी जोड़ा. यहां देखें उनकी पूरी स्टोरी:

iq19o2p

कितना स्वादिष्ट लग रहा है, है न? अगर आप भी हमारी तरह हैं, तो इस पिज्जा ने आपकी क्रेविंग को बढ़ा दिया है तो हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन सरप्राइज है. यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन पिज्जा रेसिपीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप घर पर बनाकर उनका मजा ले सकते हैं. रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें.

खैर, यह पहली बार नहीं है जब करिश्मा कपूर ने अपनी फूडी डायरी से एक झलक शेयर की है. इससे पहले, उन्होंने हमें नए साल 2023 की शुरुआत कैसे की, इसकी एक झलक दी. उन्होंने दिन की शुरुआत एक गर्म कप कॉफी के साथ की. "गुड मॉर्निंग 2023," स्टोरी का कैप्शन पढ़ें. फिर, अपने मॉर्निंग मील की एक तस्वीर शेयर की जो एक हेल्दी फ्रूट प्लैटर था. थाली में अनानास, तरबूज, ड्रैगन फ्रूट, ब्लूबेरी और स्ट्रॉबेरी शामिल थे. उन्होंने लिखा, "साल की रंगीन शुरुआत...हैलो 2023." इस बारे में यहां और पढ़ें.

Khajoor Ka Doodh: सर्दी में खजूर का दूध पीने के क्या हैं फायदे, कैसे करें इसे तैयार
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर के फूडी इंल्डजेंस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट्स में बताएं.