दिल्ली के बस ड्राइवर को चाय की लगी ऐसी तलब की Busy Road पर खड़ी कर दी बस, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral News: चाय के प्रति इंडिया की दीवानगी कोई सीक्रेट नहीं है. दिन की शुरुआत से ही, गर्मागर्म चाय के कप के साथ, दिन के हर ब्रेक में इसकी चुस्की लेते हुए, लोग कभी भी चाय का आनंद लेने का मौका नहीं छोड़ते.

दिल्ली के बस ड्राइवर को चाय की लगी ऐसी तलब की Busy Road पर खड़ी कर दी बस, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral News: चाय के प्रति इंडिया की दीवानगी कोई सीक्रेट नहीं है.

खास बातें

  • दिल्ली के ड्राइवर का चाय प्रेम.
  • वायरल वीडियो को कई कमेंट मिले.
  • वीडियो को प्लेटफॉर्म पर करीब 70,000 बार देखा गया.

Viral News: चाय के प्रति इंडिया की दीवानगी कोई सीक्रेट नहीं है. दिन की शुरुआत से ही, गर्मागर्म चाय के कप के साथ, दिन के हर ब्रेक में इसकी चुस्की लेते हुए, लोग कभी भी चाय का आनंद लेने का मौका नहीं छोड़ते. इसके ऊपर, चाय को मना करना मुश्किल होता है जब यह आपको बाहर हाड-कपाने वाले तापमान में तुरंत गर्म कर सकती है. इतना कहने के बाद, आप यह देखकर चौंक जाएंगे कि कैसे दिल्ली का एक बस ड्राइवर अपनी गर्म चाय का कप लाने के लिए अपने रास्ते से हट गया. ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, आदमी को अपनी फेवरेट ड्रिंक के लिए एक बिजी सड़क के ठीक बीच में अपनी बस को रोकते हुए देखा जा सकता है.

क्लिप में, हम दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (डीटीसी) बस के एक ड्राइवर को देख सकते हैं, जो सड़क पर अन्य कारों और बाइकों का रास्ता रोकते हुए एक चाय की दुकान के पास बस को रोकता है. वह चाय की दुकान पर जाता है, एक कप चाय खरीदता है, और बस में वापस आ जाता है क्योंकि अन्य ड्राइवरों को लगातार हॉर्न बजाते सुना जा सकता है. वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बस ड्राइवर "सुदामा की चाय" पीना चाहता था इसलिए वह चाय के के लिए ब्रेक लिया.

करिश्मा कपूर भी हैं पिज्जा की दीवानी यहां देखें इसका सबूत है- See Pic

ट्विटर पोस्ट पर एक नजरः

वीडियो को प्लेटफॉर्म पर करीब 70,000 बार देखा गया और कई कमेंट मिले.

कुछ यूजर ने चाय के स्टॉल को उत्तरी दिल्ली में सुदामा टी स्टॉल के रूप में पहचाना, जो दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच पॉपुलर है.

“सुधामा वर्चस्व,” एक कमेंट पढ़े.

एक यूजर ने लिखा, "क्या यह फनी होना चाहिए?"

एक अन्य ने कमेंट, "यह आदमी चायसेक्सुअल पुरस्कार का हकदार है"

एक ट्विटर यूजर जो एक्ट से नाराज लग रहा था, ने लिखा, "कृपया अच्छे समय के लिए उसका लाइसेंस निलंबित करें. इस तरह के कमों पर अगर सजा नहीं दी जाती है तो केवल पुनरावृत्ति में वृद्धि होगी हम इसे एक मीम/मजाक के रूप में ले सकते हैं लेकिन ऐसे कमों को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए.

एक शख्स ने लिखा, “दिल्ली में ये बहुत आम और परेशान करने वाली बात है. बस ड्राइवर बिना ट्रैफिक की चिंता किए बीच सड़क पर खाना, पानी, चाय, शराब आदि के लिए रुक जाते हैं. यह आम बात है क्योंकि कोई उन्हें रोकता नहीं है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि आप हमारी तरह एक चाय लवर हैं, तो हम सुझाव देते हैं, हमारी क्यूरेटेड लिस्ट से कुछ यूनिक रेसिपीज को आजमाएं.