विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 22, 2022

Amazon Prime Day Sale 2022: फिर नहीं आएगी ऐसी डील! पास्ता मेकर्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट, ये हैं 5 बेस्ट ऑप्शन

Amazon Prime Day Sale: अगर आप अपने किचन के लिए पास्ता मेकर लेने का प्लान बना रहे हैं, तो हमारा सुझाव है कि ऐसा करने का यह सही समय है. यहां 5 बेस्ट पास्ता मेकर की लिस्ट है.

Read Time: 5 mins
Amazon Prime Day Sale 2022: फिर नहीं आएगी ऐसी डील! पास्ता मेकर्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट, ये हैं 5 बेस्ट ऑप्शन
Amazon Prime Day Sale: पास्ता मेकर और रसोई के अन्य उपकरणों पर आकर्षक डील

Amazon Prime Day Sale 2022: आज पास्ता इंडियन फूड कल्चर का हिस्सा बन गया है. यह वास्तव में देश में दूसरा सबसे लोकप्रिय इटालियन व्यंजन है. लिस्ट में पहला पिज्जा है. इतना कि आज आपको भारतीय स्वाद के अनुसार तैयार किए गए व्यंजन के कई देसी वर्जन मिल जाएंगे और जो लोग डिश को सुपर क्रिएटिव बनाना पसंद करते हैं, वे अपने पास्ता को बहुत ही रोचक तरीके से बनाना पसंद करते हैं. इंटरनेट पर अनगिनत रेसिपी उपलब्ध हैं जो बताती हैं कि घर पर पास्ता कैसे बनाएं. हम सहमत हैं, एक अच्छे पास्ता का रहस्य उसके आटे में निहित है, लेकिन आप एक अच्छे पास्ता मेकर की इंपोर्टेंस को भी नकार नहीं सकते. यह आपको कच्चे पास्ता को सही आकार देने में मदद करता है, जिससे यह स्टोर से खरीदे गए पास्ता जैसा दिखता है. अगर आप घर पर कच्चा पास्ता बनाने का प्लान बना रहे हैं, तो हमारा सुझाव है कि पहले पास्ता मेकर लें. आपको सही चुनाव करने में मदद करने के लिए हमने ऑनलाइन उपलब्ध कुछ बेहतरीन पास्ता मेकर की लिस्ट तैयार की है. सबसे अच्छी बात यह है कि आपको ये उपकरण अमेजन प्राइम डे सेल में 70 प्रतिशत तक की छूट पर मिल जाएंगे.

अमेज़न में जल्द शुरू होने वाला है प्राइम डे सेल, किफायती दाम में मिल रही ये 6 क्रॉकरी सेट

एनुअल अमेजन प्राइम डे सेल इस साल 23 और 24 जुलाई को होगी. तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? लिस्ट को देखें और अपनी पसंद का पास्ता मेकर पहले से नजरों में रखें.

ऑनलाइन मिलने वाले 5 बेस्ट पास्ता मेकर | 5 Best Pasta Makers You Can Find Online

1) टैगलीटेल और फेटुकाइन कटर के साथ स्माइल स्टेनलेस स्टील पास्ता रोलर:

घर का बना पास्ता बनाने के लिए यह सबसे अच्छे उपकरणों में से एक है. यह अच्छी क्वालिटी वाले स्टेनलेस-स्टील से बना है और मैनुअल क्रैंक सिस्टम को फॉलो करता है. आपको बस इतना करना है, बस आटा डालें, हैंडल को ठीक से रखें और क्लॉकवाइज घुमाएं और कुछ ही समय में आपको ताजा बना हुआ पास्ता उबालने और अपनी पसंद की चटनी में मिलाने के लिए मिल जाएगा.

2) टूलक मैनुअल पास्ता मेकर मशीन 2-इन-1 आटा कटर के साथ

स्टेनलेस स्टील से बना यह पास्ता मेकर हल्का और उपयोग में आसान है. यह डबल कटर हेड अटैचमेंट के साथ आता है जो आपको अपनी पसंद के अनुसार पास्ता काटने का ऑप्शन देता है. चाहे आप एक स्पेगेटी या एक ब्रोडर फेटुकाइन चाहते हैं, यह पास्ता मेकर आपको यह सब करने में मदद करता है.

3) वसुधा एंटरप्राइज पास्ता मेकर मशीन

फेटुकाइन, लिंगुइन, स्पेगेटी, वेमिसेली, एंजल हेयर और बहुत कुछ यह पास्ता मेकर आपको अपनी पसंद का हर पास्ता बनाने में मदद करता है. यह मल्टी परपज प्रोडक्ट्स 7 प्रकार की सेटिंग्स के साथ आता है जो आपको अच्छी चौड़ाई के अपने आटा शीट मोटाई को मार्क करने में मदद करता है.

ब्लड शुगर, डिहाइड्रेशन, लूज-मोशन समेत इन 8 समस्याओं का कारण बन सकता है एलोवेरा जूस का ज्यादा सेवन

4) मरहाबा ट्रेडर्स स्पेगेटी कटर:

यह पास्ता मेकर खासकर से स्पेगेटी को काटने के लिए बनाया गया है. इसमें एक तेज व्हील है जो आपको 8 समान आकार के नूडल्स बनाने में मदद करता है. इसके अलावा इस उपकरण में 360-डिग्री रोलओवर सिस्टम है जो इसे सुविधाजनक और उपयोग में आसान बनाता है.

3) लिनेट ग्नोची बोर्ड

अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो ग्नोच्ची का आनंद लेते हैं, तो यह प्रोडक्ट घर पर जरूर होना चाहिए. लकड़ी से बना, यह उपकरण आसान, कॉम्पैक्ट है और इसे रसोई में कहीं भी रखा जा सकता है. इसके अलावा इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है जो आपको आटे को दबाने में मदद करता है और बढ़िया साइज का ग्नोची बनता है.

किचन अप्लायंसेज पर इस तरह के और आकर्षक डील्स और ऑफर्स के लिए अमेजन प्राइम डे सेल पर नजर रखें. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आम और कीवी से बनी ये मीठी और तीखी चटनी आपके होंठों को चटपटा बना देगी, एक बार जरूर करें ट्राई
Amazon Prime Day Sale 2022: फिर नहीं आएगी ऐसी डील! पास्ता मेकर्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट, ये हैं 5 बेस्ट ऑप्शन
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Next Article
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;