Rajasthani Meal: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने स्वादिष्ट राजस्थानी फूड के लिए मजे, यहां देखें पोस्ट

Rajasthani Meal: हम बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रॉल करना पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और स्वादिष्ट फूड सामग्री के साथ वो उनका मनोरंजन करती रहती हैं.

Rajasthani Meal: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने स्वादिष्ट राजस्थानी फूड के लिए मजे, यहां देखें पोस्ट

Rajasthani Meal: भाग्यश्री इन दिनों उदयपुर में छुट्टियां बिता रही हैं.

खास बातें

  • एक्ट्रेस भाग्यश्री बिग फूडी हैं.
  • एक्ट्रेस भाग्यश्री हेल्दी खाना पसंद करती है.
  • एक्ट्रेस भाग्यश्री के इंस्टा पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Rajasthani Meal: हम बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रॉल करना पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और स्वादिष्ट फूड सामग्री के साथ वो उनका मनोरंजन करती रहती हैं. अपने हेल्दी फूड और डाइट टिप्स से लेकर डिकेडेंट इंडलजेंस तक - एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरी के द्वारा इसके बारे में सब कुछ बोलती है. हम जिस चीज का सबसे ज्यादा आनंद लेते हैं, वह वह बैलेंस डाइट है जो वह हेल्दी और डिकेडेंट मील के बीच बैलेंस रखती है. जबकि कुछ दिन आप उसे पौष्टिक स्मूदी और अकाई बाउल में पाएंगे, अन्य दिन सभी ऑयल और फ्राइड फूड के बारे में हैं, डाइट के विचारों को रखते हुए. ऐसा लगता है, भाग्यश्री का हाल ही में एक ऐसा 'इंडलजेंस' डे था जब उन्हें कचौडी, सब्जी, चावल के साथ राजस्थानी थाली का पूरा आनंद लेते देखा गया था. और अधिक. हमें विश्वास नहीं है? हम सुझाव देते हैं, फोटो-शेयरिंग ऐप पर उसकी लेटेस्ट स्टोरी की चेक करें.

भाग्यश्री इन दिनों उदयपुर में छुट्टियां बिता रही हैं, और अपने ट्रेडिशनल को फॉलो करते हुए, उन्होंने कुछ क्लासिक राजस्थानी व्यंजन खाए. उनकी इंस्टा-स्टोरीज़ से, हम देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने सबसे पहले ट्रेडिशनल प्याज की कचौरी को सौंठ  (चटनी) और तली हुई हरी मिर्च के साथ खाया. फिर उसने एक फुल राजस्थानी थाली का आनंद लिया जिसमें चावल, दाल , चूरमा , सब्जी, गट्टे, मिठाई, सलाद और बहुत कुछ था. "#traveldiaries #udaipur #thaali," उसने स्टोरी को कैप्शन दिया. 

Acidity Relief Remedies: किचन में मौजूद इन चीजों का करें इस्तेमाल मिनटों में दूर होगी एसिडिटी की समस्या

आइए एक नजर डालते हैं इंस्टाग्राम पर दोनों डिकेडेंट स्टोरी पर:

s415eqvg

Photo Credit: इंस्टाग्राम/भाग्यश्री.ऑनलाइन

ngja757

Photo Credit: इंस्टाग्राम/भाग्यश्री.ऑनलाइन

Apple Side Effects: अधिक लाभ पाने के चक्कर में कहीं आप भी तो नहीं करते सेब का ज्यादा सेवन, जानें ये हैरान करने वाले नुकसान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन सभी स्वादिष्ट व्यंजनों ने हमें ड्रूल कर दिया है. आप क्या कहते हैं? अगर आप भी उसी नाव में हैं, तो यहां हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. हमने राजस्थानी व्यंजनों से कुछ ट्रेडिशनल (और बहुत लोकप्रिय) व्यंजनों की एक लिस्ट तैयार की है, जिन्हें आप आसानी से घर पर बना सकते हैं.