आलिया-रणबीर के Parents बनने की खुशी में फूली नहीं समाईं दादी नीतू कपूर, आया ऐसा Reaction

Alia Bhatt Pregnant: बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

आलिया-रणबीर के Parents बनने की खुशी में फूली नहीं समाईं दादी नीतू कपूर, आया ऐसा Reaction

Good News: नीतू कपूर के वायरल वीडियो में हम दादी बनने की खुशी नीतू कपूर के चेहरे पर साफ देख सकते हैं.

Alia Bhatt Pregnant: बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. आलिया के ऐलान करने के बाद लाखों लोगों ने रणबीर और आलिया भट्ट को बधाई दी है. इस गुड न्यूज पर आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर का दादी बनने को लेकर रिएक्शन सामने आया है. नीतू कपूर ने मीडिया के सामने दादी बनने की खुशी जाहिर की है.

टैलेंट शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर जब पैपराजी ने नीतू कपूर को बधाई दी तो उन्होंने बेहद खुश होकर शुक्रिया किया और रणबीर कपूर की अगली फिल्म शमशेरा के साथ-साथ ब्रह्मास्त्र के लिए चियरअप किया. नीतू कपूर के वायरल वीडियो में हम दादी बनने की खुशी नीतू कपूर के चेहरे पर साफ देख सकते हैं. पैपराजी ने कहा कि अलिया ने इंस्टा पर इस बात की जानकारी दी तो वो हैरान होकर बोलती नजर आई अच्छा. 

दिल्ली में दिखा सोनू सूद के नाम का Food Stall, एक्टर ने की इस डिश की डिमांड, देखें Sonu Sood का दिल छू लेने वाला ट्विट

देखें वीडियोः

नीतू कपूर ने दादी बनने की खुशी में कहा कि दादी बनना, नानी बनना दुनिया में सबसे अच्छी चीज है. वैसे नानी तो वह पहले ही बन चुकी हैं. नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा और भरत साहनी की एक बेटी है. 

सोमवार शाम को नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की एक फोटो शेयर की. "गॉड ब्लेस यू" उसने पोस्ट को कैप्शन दिया. कमेंट में, आलिया ने खुलासा किया कि तस्वीर उनकी पसंदीदा है. यहां देखें नीतू कपूर की पोस्टः 

Hair Care Tips: हेल्दी, चमकदार और लंबे घने बालों के लिए प्रोटीन के 5 बेस्ट स्रोत, बिना देर किए डाइट में शामिल करें

आलिया ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. 

Tulsi Leaves Benefits: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने से लेकर यूरिक एसिड कम करने तक, जानें तुलसी के 5 फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.