दिल्ली में दिखा सोनू सूद के नाम का Food Stall, एक्टर ने की इस डिश की डिमांड, देखें Sonu Sood का दिल छू लेने वाला ट्विट

Sonu Sood Names Food Stall: यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि सोनू सूद पिछले दो सालों में एक नेशनल आइकन बन गए हैं. स्पेशली अपनी सभी परोपकारी एक्टिविटी के साथ.

दिल्ली में दिखा सोनू सूद के नाम का Food Stall, एक्टर ने की इस डिश की डिमांड, देखें Sonu Sood का दिल छू लेने वाला ट्विट

आराधना राठौर नाम के ट्विटर पर "सोनू सूद जी चूर नान" नाम के स्टाल का एक वीडियो साझा किया.

खास बातें

  • सोनू सूद पिछले दो सालों में एक नेशनल आइकन बन गए हैं.
  • सोनू सूद ने दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया दी.
  • सोनू सूद ने की इस डिश की डिमांड.

Sonu Sood Names Food Stall:  यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि सोनू सूद पिछले दो सालों में एक नेशनल आइकन बन गए हैं. स्पेशली अपनी सभी परोपकारी एक्टिविटी के साथ, एक्टर को जीवन में कई क्षेत्रों के लोगों से अपार प्यार और प्रशंसा मिली है. जहां कुछ ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रशंसा और शुभकामनाएं (सोनू सूद के लिए) दिखाई, तो कुछ ने अपने गेस्चर से एक्स्ट्रा मील चले आए. हाल ही में हमारे सामने एक ऐसी खबर आई, जहां दिल्ली में एक शख्स ने स्ट्रीट फूड स्टॉल खोला और इसका नाम एक्टर सोनू सूद के नाम पर रखा. आराधना राठौर नाम के ट्विटर पर "सोनू सूद जी चूर नान" नाम के स्टाल का एक वीडियो साझा किया. उन्होंने साथ में (हिंदी में) लिखा, "@सोनू सूद, आपकी मदद की वास्तविकता पूर्वी दिल्ली में हमारे अपार्टमेंट के पास बहुत दिखाई देती है. छोटे बिजनेस को इतना अच्छा करते देखकर अच्छा लगता है. इस व्यक्ति के इस छोटे से बिजनेस को देखकर खुशी हुई. अच्छा कर रहा है. आपकी मदद ने उसे रोजगार में मदद की है."

सोनू सूद ने दिल को छू लेने वाले ट्वीट का जवाब देने में देर नहीं की. उन्होंने अपनी पोस्ट को रीट्वीट किया और साथ में (हिंदी में) लिखा, "कृपया उसे (सेलर) किसी दिन मेरे साथ कुछ चूर चूर नान के साथ ट्रीट करने के लिए कहें." नीचे ट्वीट देखेंः 

Tulsi Leaves Benefits: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने से लेकर यूरिक एसिड कम करने तक, जानें तुलसी के 5 फायदे

इस पोस्ट को कुछ ही समय में ट्विटर पर लोगों से भारी सराहना मिली. "सोनू सूद - मॉर्डन डे के सुपरहीरो," एक कमेंट पढ़ें. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "सर, कृपया अयोध्या आएं. आपको देसी घी के लड्डू खिलाएंगे. तीसरा कमेंट था, "सर, मैं आपकी लॉंग लाइफ की कामना करता हूं कि आप अन्य चेहरों पर और अधिक मुस्कान देखें. 

Hair Care Tips: हेल्दी, चमकदार और लंबे घने बालों के लिए प्रोटीन के 5 बेस्ट स्रोत, बिना देर किए डाइट में शामिल करें

How To Lose Weight Fast | Weight Loss Tips | बेस्ट वेट लॉस टिप्स, डाइट प्लान और वेट मैनेजमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com