विज्ञापन
This Article is From Mar 31, 2017

मजेदार है टॉयलेटः एक प्रेमकथा का पहला पोस्टर, अक्षय कुमार ने किया शेयर

मजेदार है <i>टॉयलेटः एक प्रेमकथा</i> का पहला पोस्टर, अक्षय कुमार ने किया शेयर
टॉयलेट एक प्रेमकथा में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर निभा रहे हैं मुख्य भूमिका.
नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म टॉयलेटः एक प्रेमकथा की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी अब 11 अगस्त को इसकी टक्कर शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा अभिनीत इम्तियाज अली की फिल्म से होगी. अक्षय ने नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, इस पोस्टर में भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं. सुलभ शौचालय के स्टाइल से तैयार किया गया यह पोस्टर काफी मजेदार है. इसमें स्त्री की जगह दुल्हन बनी भूमि और पुरुष की जगह दूल्हे के रूप में अक्षय कुमार की फोटो लगाई गई है.

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "मुझे यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है. टॉयलेटः एक प्रेमकथा एक यूनीक प्रेम कहानी है जो आप तक 11 अगस्त को पहुंचेगी. तैयार हो जाइये स्वच्छ आजादी के लिए!‬"
 

यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. पोस्टर और अन्य जानकारियों से लग रहा है कि इसकी कहानी देशभर में हुई ऐसी शादियों से प्रेरित होगी जिसमें दुल्हन ने शौचालय नहीं होने पर ससुराल जाने से इनकार कर दिया या फिर शौचालय बनाने की शर्त के बाद ही शादी तय हुई. फिल्म स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में रिलीज होगी, इस वजह से फिल्म को स्वच्छ आजादी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है.

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम केशव होगा और भूमि जया की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में दोनों की प्रेमकहानी दिखाई गई है.

इस फिल्म के अलावा इस शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्म नाम शबाना रिलीज हुई है. इस साल रजनीकांत की फिल्म 2.0 में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह रजनीकांत की साल 2010 की फिल्म रोबोट का सीक्वल है जिसमें ऐश्वर्या राय भी नजर आई थी. अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही आर बाल्की की फिल्म पैडमैन की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है, इसके अलावा उन्होंने गुलशन कुमार की बायोपिक मुगलः द गुलशन कुमार स्टोरी भी साइन की है.

वहीं भूमि पेडनेकर इसके बाद अपने दम लगा के हइशा को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म शुभ मंगल सावधान में नजर आएंगी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
मजेदार है <i>टॉयलेटः एक प्रेमकथा</i> का पहला पोस्टर, अक्षय कुमार ने किया शेयर
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com