टीवी पर वापसी करने को तैयार शाहरुख खान, करेंगे चैट शो की मेजबानी

टीवी पर वापसी करने को तैयार शाहरुख खान, करेंगे चैट शो की मेजबानी

टीवी पर चैट शो होस्ट करेंगे शाहरुख खान.

नई दिल्ली:

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' हो या आमिर खान का शो 'सत्यमेव जयते', इन कार्यक्रमों ने टेलीविजन की दुनिया में नए रिकॉर्ड्स कायम किये हैं. तो अब बॉलीवुड के तीसरे खान यानी शाहरुख खान एक यूनीक चैट शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. बताते चलें कि शाहरुख ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी से ही की थी और वह 'कौन बनेगा करोड़पति', 'क्या आप पांचवी पास से तेज हैं' जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी भी कर चुके हैं. एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि वह अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम टेडटाक्स के भारतीय वर्जन का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

अपने शो के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा, "इस शो में अलग-अलग जगह से लोग आएंगे. अपनी आप बीती बताएंगे. जिससे लोग सीख पाएंगे, लोग हिंदी और अंग्रेजी में अपनी कहानियां बताएंगे." शाहरुख खान ने 29 साल पहले साल 1988 में टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने 'फौजी', 'सरकस' जैसे टीवी कार्यक्रमों में काम किया है जिसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हुए. शाहरुख की पहली फिल्म 'दीवाना' थी. उनका कहना है कि उनका नया चैट शो काफी अलग होगा.

उन्होंने बताया कि शो के एक एपिसोड की शूटिंग हो गई है. उन्होंने कहा, 'हमने एक एपिसोड की शूटिंग कर ली है. भारतीय टीवी पर पहली बार ऐसा शो दिखेगा. इस शो पर आने वाले लोगों की जिंदगियों से लोग प्रेरणा लेंगे. साथ ही उनका मनोरंजन भी होगा.' बताया जा रहा है कि इस शो का प्रसारण जून 2017 से शुरू होगा.

शाहरुख खान की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'रईस' सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी  है. उनकी अगली फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'रहनुमा' होगी और वह आनंद एल राय के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं. वह सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com