कुमकुम भाग्य, 28 फरवरी, Written Update: निखिल और तनु ने बनाया पूरब को मारने का प्लान

कुमकुम भाग्य, 28 फरवरी, Written Update: निखिल और तनु ने बनाया पूरब को मारने का प्लान

कुमकुम भाग्य में तनु और निखिल ने पूरब की हत्या का प्लान बनाया.

नई दिल्ली:

कुमकुम भाग्य के 28 फरवरी के एपिसोड में प्रज्ञा बीजी और सरला को समझाती है कि वह और अभि चाहे कितने भी दूर हो जाएं उनका रिश्ता नहीं टूट सकता है. वह दोनों को यकीन दिलाती है कि अभि और तनु की शादी नहीं होगी. दूसरी तरफ वह चिंता करती है कि पूरब अपना किया वादा पूरा कर पाएगा कि नहीं. अगली सुबह अभि और पूरब की दोस्ती की एनिवर्सरी होती है, अभि पूरब को फोन करता है तो पूरब कहता है कि वह उसके लिए गिफ्ट लेने जा रहा है, वह गिफ्ट उसके लिए बेहद खास है और बिना गिफ्ट के वह उससे नहीं मिलेगा.

तनु के कहने पर निखिल पूरब को मारने का प्लान बनाता है, वह एक ट्रक ड्राइवर से कहता है कि वह पूरब पर अपनी गाड़ी चला दे. वह ड्राइवर को धमकी देता है कि यदि पूरब की मौत नहीं हुई तो वह उसे मार देगा. हालांकि पूरब समय रहते सड़क से हटकर बच जाता है. कुछ देर बाद वह एक गिफ्ट शॉप में जाता है. वहां उसने स्पेशल ऑर्डर करके अभि और प्रज्ञा की तस्वीरों का कोलाज बनवाया होता है ताकि उसे देखकर अभि प्रज्ञा के सामने अपनी फीलिंग का इजहार कर सके.

दूसरी तरफ प्रज्ञा और आलिया अभि को उनकी हल्दी की रस्म के बारे में बताती हैं. दादी आलिया से कहती है कि वह गलत कर रही लेकिन वह उसकी बात नहीं सुनती है. दूसरी तरफ अभि हल्दी की रस्म के लिए तैयार होता है लेकिन अंदर से बेचैन होता है कि वह ये रस्में नहीं करना चाहता है. कुछ देर बाद वह प्रज्ञा से मिलता है, दोनों पूरब को ढूंढ रहे होते हैं दूसरी तरफ तनु इस बात को लेकर परेशान होती है कि निखिल ने पूरब को मारने में सफल हुआ होगा या नहीं. वहीं तनु की मां उससे कहती है कि शादी होते तक उसे कोशिश करनी चाहिए कि वह अभि के पास ही रहे और प्रज्ञा को उससे दूर रखे.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com