गलत है 'कॉफी विद करण' में कपिल शर्मा वाला एपिसोड नहीं दिखाए जाने की खबर!

गलत है 'कॉफी विद करण' में कपिल शर्मा वाला एपिसोड नहीं दिखाए जाने की खबर!

करण जौहर के शो के आखिरी मेहमान होंगे कपिल शर्मा.

खास बातें

  • कपिल शर्मा के एपिसोड के साथ समाप्त होगा 'कॉफी विद करण' का पांचवा सीजन.
  • खबरें थी कि कपिल शर्मा वाले एपिसोड का प्रसारण नहीं किया जाएगा.
  • कपिल शर्मा ने पिछले साल नवंबर में की थी करण जौहर के शो की शूटिंग.
नई दिल्ली:

कॉमिडी किंग कपिल शर्मा ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' की शूटिंग नवंबर में ही कर ली थी, लेकिन तीन महीने बाद भी वह एपिसोड प्रसारित नहीं किया गया है ऐसे में खबरें आने लगी थीं कि कपिल और करण जौहर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसलिए इस एपिसोड का प्रसारण नहीं किया जाएगा. लेकिन शो से जुड़े एक सूत्र ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि एपिसोड ड्रॉप करने की खबरें गलत हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कपिल वाले एपिसोड के साथ ही 'कॉफी विद करण' के पांचवे सीजन को समाप्त किया जाएगा.

फिल्मकार और शो के होस्ट करण जौहर के एक करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “ऐसा (एपिसोड ड्रॉप) बिल्कुल नहीं हो रहा है. असल में सीजन कपिल के एपिसोड के साथ समाप्त किया जाएगा. इस एपिसोड का प्रसारण पांच मार्च को होगा.”

कपिल शर्मा ने करण जौहर के शो के लिए नवंबर में शूट किया था. खबरें थी कि शो के दौरान करण जौहर ने कपिल शर्मा के रिलेशनशिप से जुड़े कुछ सवाल पूछे थे जिनसे कपिल असहज हो गए थे और इसके बाद से कपिल और करण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा था कि हाल ही में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में कपिल द्वारा करण जौहर को अपना असिस्टेंट कहने की वजह से करण नाराज चल रहे हैं. हालांकि, करण और कपिल ने इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा है.

करण जौहर की निर्देशक के तौर पर आखिरी फिल्म पिछले साल अक्टूबर में आई 'ऐ दिल है मुश्किल' थी, निर्माता के तौर पर उनकी अगली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज हो रही है जिसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. वहीं कपिल शर्मा फिल्म 'फिरंगी' का निर्माण कर रहे हैं. इस फिल्म में कपिल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी काफी घटा लिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com