विज्ञापन
This Article is From Jun 24, 2017

आलिया भट्ट 'राज़ी' में बनेंगी कश्‍मीरी लड़की और पाकिस्‍तानी बहू

फिल्‍म 'राज़ी' में आलिया भट्ट एक कश्‍मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. करण जौहर की इस फिल्‍म का निर्देशन लेखक गुलजार की बेटी और निर्देशक मेघना गुलजार करेंगी.

आलिया भट्ट 'राज़ी' में बनेंगी कश्‍मीरी लड़की और पाकिस्‍तानी बहू
आलिया भट्ट के साथ निर्देशक करण जौहर.
नई दिल्‍ली: करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट एक बार फिर अपने मेंटर करण जौहर की फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन ने अपनी अगली फिल्‍म 'राज़ी' का एलान कर दिया है. इस फिल्‍म में 'हाइवे', 'डियर जिंदगी' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्‍मों में अपने अभिनय के लिए जबरदस्‍त तारीफें पा चुकी आलिया भट्ट एक कश्‍मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. करण जौहर की इस फिल्‍म का निर्देशन लेखक गुलजार की बेटी और निर्देशक मेघना गुलजार करेंगी.

मेघना इससे पहले फिल्‍म 'तलवार' और 'जस्‍ट मैरिड' जैसी फिल्‍मों का का निर्देशन कर चुकी हैं. आलिया के साथ इस फिल्‍म में 'मसान' और 'रमन राघव' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके एक्‍टर विक्‍की कौशल नजर आने वाले हैं.
 इस फिल्‍म में अपने होने की घोषणा होने के बाद विक्‍की कौशल और अलिया ने करण को सोशल मीडिया पर ही थैंक्‍स कहा.
 

आलिया इस 'राज़ी' में एक ऐसी कश्मीरी महिला का किरदार निभाने वाली हैं, जो एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करती है. फिल्म में पाकिस्‍तानी आर्मी ऑफिसर का किरदार विक्की कौशल निभाएंगे. फिल्‍म के प्रोड्यूसरों के अनुसार 'राज़ी' की शूटिंग जुलाई के महीने में पंजाब में शुरू हो जाएगी जिसके बाद यह युनिट कश्मीर में शूट करेगा. आखिर के कुछ दिनों की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग को 2017 के अंत तक खत्म कर लिया जाएगा. यह फिल्म जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन साथ मिलकर प्रड्यूस करेगी. यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर आधारित है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
आलिया भट्ट 'राज़ी' में बनेंगी कश्‍मीरी लड़की और पाकिस्‍तानी बहू
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com