ट्रैप्‍ड: राजकुमार राव किरदार के लिए 20 दिनों तक खाते रहे सिर्फ गाजर और कॉफी

ट्रैप्‍ड: राजकुमार राव किरदार के लिए 20 दिनों तक खाते रहे सिर्फ गाजर और कॉफी

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्‍म 'टैप्‍ड' का ट्रेलर आते ही काफी ध्‍यान खींच रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. अपनी इस फिल्‍म की तैयारी के बारे में बातते हुए राजकुमार राव न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि फिल्म 'ट्रैप्ड' के किरदार में ढलने के लिए शारीरिक व भावात्मक रूप से काफी मेहनत की है. फिल्म के किरदार को सही तरह से समझने के लिए वह लगभग 20 दिनों तक केवल गाजर व ब्लैक कॉफी पर निर्भर रहे. फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी हैं, जिन्‍होंने 'उड़ान' और 'लुटेरा' जैसी फिल्‍में बनाई हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया.

इस फिल्‍म में राजकुमार एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं जो एक गगनचुंबी इमारत के अपने ही घर में बंद हो जाता है. इस किरदार के लिए शारीरिक रूप से काफी बदलाव करने थे, जिनके लिए राजकुमार ने खासी महनत की है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार राजकुमार ने बताया, यह मेरे लिए मानसिक और शारीरिक रूप से काफी थका देने वाला था क्‍योंकि ऐसी जगह में मुझे 18-20 दिन रहना था. मेरा विश्‍वास कीजिए, यह बहुत ही खराब अनुभव है. यदि आप दो दिन भी खाना न खाएं तो आप हर चीज पर चिढ़चिढ़ा महसूस करते हैं.'

राजकुमार ने अपनी इस फिल्‍म और अपनी सफलता के बारे में कहा कि उनका बॉक्‍स ऑफिस पर कोई नियंत्रण नहीं है और स्‍टारडम एक ऐसी चीज है जो आप अचानक पाते हैं. बता दें कि राजकुमार राव इससे पहले 'अलीगढ़' और 'क्‍वीन' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. उन्‍हें फिल्‍म 'शाहिद' के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी दिया गया है. बता दें कि राजकुमार राव की यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com