यह ख़बर 28 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिपाशा ने जॉन को पहचानने से किया इनकार!

बिपाशा की आने वाली फिल्म का दृश्य

मुंबई:

मज़ाक मज़ाक में ही सही लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु ने अभिनेता जॉन अब्राहम को पहचानने से भी इनकार कर दिया। हुआ कुछ यूं कि टेलीविज़न के एक कॉमेडी शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जॉन अब्राहम से जुड़ा एक सवाल पूछा तब बिपाशा ने तुरंत कपिल से कहा, "कौन जॉन?"

अपनी फ़िल्म 'अलोन' को प्रोमोट करने बिपाशा बासु इस कॉमेडी शो में पहुंची थी। यहां उनके साथ उनकी फ़िल्म के हीरो कारन सिंह ग्रोवर भी मौजूद थे। तभी कपिल शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेताओं की फिटनेस और पर्सनालिटी से जुड़े सवाल पूछे। कपिल ने जब बिपाशा से पूछा कि अनिल कपूर को कितना नंबर देंगे 10 में, तब बिपाशा ने अनिल कपूर को 7 नंबर दिए। ऋतिक रोशन को बिपाशा ने 10 में 10 दिए। वहीं जैसे ही कपिल ने जॉन अब्राहम का नाम लिया, बिपाशा ने तुरंत कहा "कौन जॉन?"

मज़ाक में ही सही लेकिन बिपाशा ने टेलीविज़न पर साफ़ कह दिया कि वह जॉन को नहीं जानती। ये वही जॉन हैं जिनके साथ बिपाशा के इश्क़ के चर्चे थे। करीब आठ साल तक दोनों प्रेम सम्बन्ध में बंधे रहे। मगर किन्ही कारणों से जॉन और बिपाशा का रिश्ता टूटा और जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी रचा ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा की इस हंसी का क्या मतलब निकाला जाये? बिपाशा कहीं ये तो दर्शाना नहीं चाहती कि अगर बिपाशा को जॉन छोड़ आगे निकल सकते हैं, तो बिपाशा भी नहीं पहचानती जॉन को। अगर ऐसी सोच है तो ये सही भी है क्योंकि कोई अपनों के दूर जाने से दुःखी तो होता है, मगर ज़िन्दगी नहीं रुकती इसलिए बेहतर है कि हंसकर उसे भूल जाएं।