माइक्रोमैक्स के बॉस राहुल शर्मा संग परिणय सूत्र में बंध गईं असिन, देखें शादी की तस्वीरें

माइक्रोमैक्स के बॉस राहुल शर्मा संग परिणय सूत्र में बंध गईं असिन, देखें शादी की तस्वीरें

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा असिन थोट्टूमकल और माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक राहुल शर्मा पहले ईसाई रीति रिवाज और फिर हिन्दू रीति रिवाजों से परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों की शादी दिल्ली स्थित एक रिसॉर्ट होटल।
 

 

Congrats to the beloveds! ☺ I cannot wait to see pics from the Indian wedding ❤ #Asin #RahulSharma #AsinThottumkal #TeamAsin #Wedding

A photo posted by ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀Salman K. | Asin T. (@sk_atfanclub) on


कैथलिक स्टाइल में हुई शादी सुबह करीब 11 बजे हुई। इस दौरान 'गजनी' फिल्म की 30 वर्षीय अदाकारा एक सफेद गाउन पहने हुए थीं, जबकि राहुल ने एक काला सूट पहना था। इस मौके पर असिन और राहुल के करीबी दोस्त सुपरस्टार अक्षय कुमार भी मौजूद थे।

राहुल के एक करीबी रिश्तेदार ने बताया, 'यह एक सुंदर शादी थी। हर कोई शानदार नजर आ रहा था। अक्षय मौजूद थे। यह असिन का विचार था कि शादी कैथोलिक रस्मों रिवाज से हो। हम सब बहुत खुश हैं।'

दिल्ली के म्यूजिक ग्रुप इलोहीम वर्शीप बैंड ने शादी में संगीत बजाया। बैंड के एक सदस्य ने बताया, 'शादी में सब कुछ अच्छा रहा। हमने दो तीन धुनें बजाईं।' ईसाई रीति से हुई शादी के रस्मों रिवाज दिन में लगभग 11 बजे शुरू हुए और करीब 30 मिनट तक चले।

इसके बाद शाम में हुई हिन्दू रीति रिवाजों वाले शादी में उत्तर भारतीय विवाह समारोहों जैसे जय माला और फेरे की रस्में हुईं। अक्षय इस दौरान भी मौजूद थे। राहुल अपनी बारात में एक खुली कार में बैठकर आए। दोनों ही समारोह निजी रखे गए थे और होटल के प्रवेश द्वार पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।
 

The Wedding invite

A photo posted by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com