'फिल्लौरी' के प्रचार के लिए प्रशंसकों से वॉट्सऐप के जरिए जुड़ीं अनुष्का शर्मा

'फिल्लौरी' के प्रचार के लिए प्रशंसकों से वॉट्सऐप के जरिए जुड़ीं अनुष्का शर्मा

'फिल्लौरी' के एक दृश्य में अनुष्का और दिलजीत दोसांझ.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म के प्रचार का एक अलग तरीका निकाला है. वह अपनी अगामी फिल्म 'फिल्लौरी' के लिए वॉट्स ऐप के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ गई हैं. फिल्म के प्रचार के लिए में वह हर सप्ताह प्रशंसकों से बात करेंगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने बताया, "हम अपनी फिल्म को लेकर लगातार नए विचार तैयार करते रहना चाहते हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म से जुड़ सकें."

इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी के रूप में नजर आ रही हैं. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि अनुष्का के किरदार की आत्मा अपने अधुरे प्यार के पूरे होने के इंतजार में हैं. प्रशंसकों से संपर्क करने के लिए अनुष्का ने शशि के नाम से एक मोबाइल नंबर रजिस्टर कराया है, शशि 'फिल्लौरी' में उनके किरदार का नाम है. वह वाट्सऐप के वीडियो कॉलिंग फीचर के जरिए अपने प्रशंसकों से करेंगी.

यह नंबर 9867473178 है. प्रशंसकों को अपने वाट्सऐप कॉन्टैक्ट में शशि को जोड़ना होगा, जिसके बाद उन्हें शशि से सीधे जुड़ने का मौका मिल जाएगा. फिल्म के प्रचार अभियान के दौरान यह नंबर लगातार उपयोग किया जाएगा. इसे फिल्म प्रमोशन का नया तरीका माना जा रहा है.

अन्शई लाल के निर्देशन में बनी 'फिल्लौरी' में दिलजीत दोसांझ महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com