अगले साल राहु करेंगे राशि परिवर्तन, कुछ राशियों का होगा भाग्योदय, मिल सकती है जीवन में सफलता

Rahu Rashi Parivartan: ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की स्थिति के अनुसार राशियों के भविष्य का आकलन किया जाता है. वर्ष 2025 में 18 मई तक राहु मीन राशि में रहेंगे. इसका कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव माना जा रहा है.

अगले साल राहु करेंगे राशि परिवर्तन, कुछ राशियों का होगा भाग्योदय, मिल सकती है जीवन में सफलता

Rahu Rashi Gochar: मानव जीवन पर प्रभाव डालने वाले ग्रहों में राहु को प्रमुख ग्रह माना जाता है.

Rahu Gochar: वर्ष 2024 शुरू होने अब केवल कुछ दिन ही बच गए हैं. नए साल की आहट के साथ ही आने वाले साल में जीवन कैसा रहेगा यह जानने की उत्सुकता भी जागने लगती है. ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की स्थिति के अनुसार राशियों के भविष्य  का आकलन किया जाता है. मानव जीवन पर प्रभाव डालने वाले ग्रहों में राहु (Rahu) को प्रमुख ग्रह माना जाता है. राहु को एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में 18 माह का समय लगता है. वर्ष 2025 में 18 मई तक राहु मीन राशि में रहेंगे. इसका कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव होगा. आइए जानते हैं राहु के राशि परिवर्तन (Rahu Rashi Parivartan) का किन राशियों को हो सकता है लाभ. 

राहु राशि परिवर्तन का राशियों पर प्रभाव 

वृषभ राशि

ज्योतिष के अनुसार वृषभ राशि के जातकों पर राहु के गोचर का बहुत अच्छा प्रभाव हो सकता है. आने वाले 2 साल वृषभ राशि के लिए लाभकारी होंगे. इस समय में आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है. नौकरी और कारोबार में लाभ की स्थिति बन सकती है. संतान की ओर से भी अच्छी खबर मिल सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए राहु के गोचर के कारण वर्ष 2024 और 2025 बहुत अच्छा साबित होने के आसार हैं. इस समय सभी रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. कार्य स्थल पर प्रभाव बढ़ेगा. नया प्रोजेक्ट मिल सकता है या तरक्की भी हो सकती है.

तुला राशि

वर्ष 2025 तक का समय तुला राशि (Libra) के जातकों के लिए बहुत अच्छा माना जा रहा है. तुला राशि के जातकों को नौकरी, कारोबार से लेकर पारिवारिक जीवन में सफलता मिल सकती है. विदेश में नौकरी करने की इच्छा पूरी हो सकती है.

वृश्चिक राशि

वर्ष 2024 और 2025 वृश्चिक राशि के लिए शुभ साबित होगा, ऐसा माना जा रहा है. जीवन में कई खुशियां आएंगी. नवविवाहित जोड़ों को संतान प्राप्ति के योग बन सकते हैं. पार्टनर के साथ गलतफहमियां दूर होने के कारण संबंध बेहतर होंगे.

धनु राशि

ज्योतिष के अनुसार, राहु के गोचर से धनु राशि को बहुत लाभ होने वाला है. धनु राशि (Sagittarius) के जातकों के सभी अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को बेहतर अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)