दिल्ली में 17 साल के नाबालिग ने रेप-हत्या के सबूत मिटाने के लिए की ऐसी हरकत, जानकर सिहर जाएंगे

नाबालिग युवक महिला को किसी काम के बहाने एक अपार्टमेंट में ले गया और यहां रेप के बाद हत्या कर दी. गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके शव को उसने सीएनजी पंप के पास नहर में फेंक दिया.

दिल्ली में 17 साल के नाबालिग ने रेप-हत्या के सबूत मिटाने के लिए की ऐसी हरकत, जानकर सिहर जाएंगे

दिल्ली पुलिस ने रेप-हत्या के मामले में नाबालिग युवक को किया अरेस्ट

नई दिल्ली:

दिल्ली (Dabri rape case) के डाबड़ी इलाके में एक महिला से  बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोप में दिल्ली पुलिस (Delhi) ने 17 साल के नाबालिग को पकड़ा है. आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट्स भी जला दिए थे. पुलिस के मुताबिक- 15 नवंबर को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला का शव डाबड़ी इलाके में नहर के पास में कूड़े के ढेर में पड़ा है. जांच के बाद पुलिस ने 17 नवंबर को हत्या के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा, बाद में पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और पकड़े जाने के डर से उसने लोहे के पाइप से हमला कर उसका गला घोंट दिया और सबूत मिटाने के लिए उसने महिला के प्राइवेट पार्ट्स को भी जला दिया.

महिला के प्राइवेट पार्ट्स को जला दिया और नहर में फेंक दिया

पुलिस ने के मुताबिक- मृतक महिला एक घरेलू कर्मचारी थी. वह आरोपी नाबालिग को जानती थी, क्योंकि दोनों आस-पास के इलाके में ही रहते थे. नाबालिग युवक महिला को किसी काम के बहाने एक अपार्टमेंट में ले गया और यहां रेप के बाद हत्या कर दी. गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके शव को उसने सीएनजी पंप के पास नहर में फेंक दिया.


केस में आरोपी को पकड़ने के िलए 2700 लोगों से हुई पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस टीम ने महिला की पहचान के लिए लापता लोगों के रिकॉर्ड खंगाले पुलिस ने पीड़िता की फोटो अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी, जिसके बाद उसकी पहचान हुई. जांच के दौरान करीब 2700 लोगों से पूछताछ की गई है.सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए. पुलिस के मुताबिक- दोनों के बीच हाल ही में लड़ाई हुई थी, जिस मारुति वैन का इस्तेमाल करके शव को ठिकाने लगाया गया था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके साथ ही अपराध में इस्तेमाल किया गया लोहे का पाइप भी बरामद कर लिया गया है.