VIDEO: BJP पार्षद के पति को सफाईकर्मियों ने थाने में ही पीटा, वीडियो वायरल

राऊ पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि पुलिसवालों ने दोनों पक्षों को अलग-अलग कर मामला शांत कराया. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

इंदौर :

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बृहस्पतिवार को सफाई कर्मचारियों और उनके रिश्तेदारों के एक समूह ने राऊ नगरपालिका की एक भाजपा पार्षद के पति की थाने में कथित तौर पर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राऊ पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया, ‘‘शाम करीब साढ़े चार बजे सफाईकर्मियों का एक समूह राऊ नगरपालिका के वार्ड नंबर 13 की पार्षद के पति संदीप चौहान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा क्योंकि उसने एक महिला कर्मी के साथ फोन पर कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था.''

मध्य प्रदेश के एक हैंडपंप से पानी की जगह निकलती थी शराब, छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच झगड़ा खत्म करने के लिए चौहान को थाने में बुलाया गया, लेकिन दोनों गुटों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद उनमें से कुछ ने चौहान के साथ हाथापाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रघुवंशी ने बताया कि पुलिसवालों ने दोनों पक्षों को अलग-अलग कर मामला शांत कराया. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)