महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों संग परिवार वालों के खाने में मिलाया जहर, 5 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार की रात को आरोपी राजकुमारी, उसकी बेटी ज्योति और अर्चना, अभिषेक और दीपक को गिरफ्तार किया.

महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों संग परिवार वालों के खाने में मिलाया जहर, 5 गिरफ्तार

नशीला पदार्थ खाने के बाद परिवार के लोग अचेत हो गए थे और उनकी तबियत खराब हो गई थी.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के थाना दनकौर क्षेत्र की पुलिस ने, जुनेदपुर गांव निवासी एक बुजुर्ग महिला समेत चार लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में एक महिला, उसकी दो बेटियों तथा दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जुनेदपुर गांव में रहने वाली एक महिला ने सोमवार को अपने पति देवेंद्र, सास और देवर सहित चार लोगों के भोजन में जहरीला पदार्थ मिला दिया था और इसके बाद वह अपनी दो बेटियों सहित घर से भाग गई.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पटेल हो सकते हैं बीजेपी में शामिल, दो महीने से हैं नेताओं के संपर्क में : सूत्र

पांडे ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार की रात को आरोपी राजकुमारी, उसकी बेटी ज्योति और अर्चना, अभिषेक और दीपक को गिरफ्तार किया. अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि देवेंद्र की पत्नी राजकुमारी ने अपनी बेटी ज्योति तथा अर्चना के साथ मिलकर देवेंद्र और अन्य परिजनों के खाने में नशीला पदार्थ मिलाने की साजिश रची.

इसमें ज्योति का प्रेमी दीपक और अर्चना का प्रेमी अभिषेक भी शामिल था. पुलिस ने कहा कि नशीला पदार्थ खाने के बाद परिवार के लोग अचेत हो गए और उनकी तबियत खराब हो गई थी. जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बंदरगाहों पर फंसा हजारों टन गेहूं, सिर्फ 13 मई तक वाला ऑर्डर होगा निर्यात



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)