यूपी : शामली में हरियाणा की STF टीम पर हमला कर हथियार लूटे, छह गिरफ्तार

शामली (Shamli) जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के केरटू गांव के ग्रामीणों ने कथित तौर पर रविवार को हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के विशेष कार्यबल (STF) पर हमला कर उनके असलहे लूट लिये. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यूपी : शामली में हरियाणा की STF टीम पर हमला कर हथियार लूटे, छह गिरफ्तार

शामली में हरियाणा की STF टीम पर हमला कर लोगों ने हथियार लूटे. (प्रतीकात्मक फोटो)

शामली:

शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के केरटू गांव के ग्रामीणों ने कथित तौर पर रविवार को हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के विशेष कार्यबल (STF) पर हमला कर उनके असलहे लूट लिये. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक (शामली) अभिषेक ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने 21 नामजद समेत 40 लोगों के खिलाफ हत्‍या के प्रयास, हमला, आपराधिक बल प्रयोग समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस बीच छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और लूटी गई पिस्तौल और दस कारतूस बरामद किए गए हैं और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

हरियाणा पुलिस की एसटीएफ की एक टीम 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात अपराधी जबरुद्दीन को गिरफ्तार करने के लिए केरटू गांव गई थी. केरटू गांव में आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध किया और हमला कर गिरफ्तार आरोपी को पुलिस टीम से छुड़ा लिया.पुलिस ने कहा कि तीन घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ें :