"जिस दिन उसकी मौत हुई ...": सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं स्मृति ईरानी

पूर्व टीवी कलाकार ईरानी ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत को जानती थी क्योंकि उनके सेट कभी-कभी मुंबई में एक ही स्थान पर हुआ करते थे.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा कि काश उनके दोस्त सुशांत ने उन्हें कम से कम एक बार फोन कर लिया होता.  दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए स्मृति ईरानी काफी भावुक हो गई. ईरानी ने नीलेश मिश्रा को उनके YouTube कार्यक्रम 'द स्लो इंटरव्यू' में कहा कि जिस दिन सुशांत की मृत्यु हुई, मैं एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में थी. लेकिन मैं उसे पूरा नहीं कर पाई. मुझे लगा, उसने मुझे फोन क्यों नहीं किया? उसे एक बार फोन करना चाहिए था. मैंने उससे कहा भी था कि तुम अपने आप को खत्म मत कर लेना.

पूर्व टीवी कलाकार ईरानी ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत को जानती थी क्योंकि उनके सेट कभी-कभी मुंबई में एक ही स्थान पर हुआ करते थे. 2013 की फिल्म 'काई पो चे' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले अभिनेता अमित साध का जिक्र करते हुए ईरानी ने कहा, "मुझे अमित के बारे में तुरंत चिंता महसूस हुई. मैंने अमित को फोन किया और उनसे पूछा कि वो कैसे हैं?"

स्मृति ईरानी ने कहा कि अभिनेता अमित काफी परेशान थे. उसने उनसे कहा कि सुशांत ने ये क्या कर लिया. मैं अब नहीं रहना चाहता हूं. स्मृति ईरानी ने कहा कि जब अमित से मैंने और सवाल पूछे तो वो परेशान हो गया और उसने पलटकर कहा कि क्या आपको और कोई काम नहीं है. बाद में अमित और ईरानी ने इस  मुद्दे पर लगभग 6 घंटे तक बात किया था. 

गौरतलब है कि 34 वर्ष के सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. हालांकि, शव परीक्षण के आधार पर मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था.  केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने बाद में मामले को संभाल था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे की तत्कालीन प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर उन्हें आर्थिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, उन्हें आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया था.

 चक्रवर्ती को अभिनेता के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करने के आरोप में सितंबर 2020 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था।.वह एक महीने बाद जमानत पर रिहा हुई थी. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों को बकवास बताया था.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com