कोलकाता में युवकों से 30 लाख रुपये लूटे, दो पुलिस कर्मियों सहित चार लोग गिरफ्तार

युवकों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चार लोगों के गुट ने उन्हें तब लूट लिया जब वे अपनी कंपनी के दफ्तर से पैसे लेकर एक बैंक जा रहे थे

कोलकाता में युवकों से 30 लाख रुपये लूटे, दो पुलिस कर्मियों सहित चार लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

कोलकाता:

दो युवकों से तीस लाख रुपये से अधिक की लूट के मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में गुरुवार को कोलकाता के एकबालपुर इलाके से दो पुलिस कर्मियों और एक सिविक वालेंटियर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि युवकों के शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तारी की गई. उन्हें चार लोगों के ने लूट लिया था. यह घटना बुधवार को तब हुई थी जब वे अपनी कंपनी के कार्यालय से एक बैंक में पैसे ले जा रहे थे.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "उन्हें दो लोगों ने रोका और खुद के पुलिसकर्मी होने का दावा किया. वे युवकों को पास के एक होटल में ले गए. वहां उन्होंने उनके पैसे छीन लिए. इससे पहले उन्होंने एक सिविक वालेंटियर और एक अन्य व्यक्ति के साथ उन्हें पीटा." 

पूरा मामला तब सामने आया जब उस कंपनी के मैनेजर को इस घटना के बारे में पता चला जिसमें दोनों युवक काम करते हैं. मैनेजर थाने पहुंचे. पुलिस ने दो पुलिस कर्मियों और नागरिक स्वयंसेवक को थाने से ही गिरफ्तार कर लिया. चौथे व्यक्ति को बाद में पकड़ा गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: दिल्ली में बदमाशों ने सरेराह बंदूक की नोख पर शख्स से लूटी फॉर्चूनर