विज्ञापन
Story ProgressBack

रेणुकस्वामी हत्याकांड: सिर्फ पीट-पीटकर जान ही नहीं ली, सामान भी चुरा लिया

दर्शन का करीबी राघवेंद्र रेणुकस्वामी हत्याकांड की एक अहम कड़ी है. उसके घर पर पुलिस ने दबिश दी तो रेणुकस्वामी का पर्स, सोने की अंगूठी और सोने की चेन बरामद हुई.

रेणुकस्वामी हत्याकांड: सिर्फ पीट-पीटकर जान ही नहीं ली, सामान भी चुरा लिया
बेंगलुरु:

रेणुकस्वामी हत्याकांड की जांच से जुड़ी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. पुलिस ने अदालत को बताया कि दर्शन, पवित्रा और उसके साथियों ने न सिर्फ रेणुकस्वामी के साथ जानलेवा मारपीट की बल्कि उसका पर्स, सोने की अंगूठी, सोने की चेन और मोबाइल फोन भी हड़प लिया.

राघवेंद्र  रेणुकस्वामी हत्याकांड की एक अहम कड़ी है. उसके घर पर चित्रदुर्गा में जब पुलिस ने दबिश दी तो रेणुकस्वामी का पर्स, सोने की अंगूठी और सोने की चेन बरामद हुई. इसके इलावा 4 लाख 40 हजार रुपये नकद भी मिले. यानी रेणुकस्वामी की पीटपीट कर न सिर्फ हत्या की गई बल्कि उसका समान भी चुराया गया. राघवेंद्र दर्शन फैंस क्लब का चित्रदुर्गा में सर्वेसर्वा है. 

पुलिस ने अदालत को बताया कि दर्शन ने इस हत्याकांड को छुपाने , खुद को बचाने और सबूतों को मिटाने के लिए अपने एक दोस्त से 40 लाख रुपये का कर्ज लिया था. पुलिस ने इसमें से तकरीबन साढ़े 37 लाख रुपये दर्शन के घर से बरामद कर लिए हैं. 

पुलिस का आरोप है कि रेणुकस्वामी हत्याकांड का आरोपी नंबर 2 सिने स्टार दर्शन, आरोपी नंबर 4 राघवेंद्र, नंबर 15 कार्तिक और आरोपी नंबर 16 केशव मूर्ति की अपराधिक पृष्ठभूमि है. दर्शन पर उसकी पत्नी ने एक दशक पहले IPC की धारा 307 के तहत भी मुकदमा दर्ज करवाया था.

दर्शन की गर्ल फ्रेंड पवित्रा गौड़ा इस हत्याकांड में आरोपी नंबर-1 है जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. सरकार ने भरोसा दिलाया है कि इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा.

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि, ''इस केस में कोई दखल नहीं दे रहा है. अधिकारी  केस से जुड़ी जानकारी मुझे और सीएम को समय-समय पर दे रहे हैं. जहां तक मेरी जानकारी है इस मामले में कोई इंटरफियर नहीं कर रहा है, इसकी जरूरत भी नहीं है. इस मामले में न तो मैं या फिर सीएम किसी को भी एंटरटेन नहीं कर रहे हैं, इसकी जरूरत भी नहीं है.''

आरोप के मुताबिक इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी पवित्रा गौड़ा के उकसाने पर ही दर्शन ने रेणुकस्वामी का अपहरण किया और बाद में पीट पीट कर उसको मार दिया गया. रेणुकस्वामी दर्शन का बड़ा फैन था. वह बार-बार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूछता था कि शादीशुदा दर्शन के  साथ पवित्रा किस रिश्ते से रह रही है.

रेणुकस्वामी हत्याकांड में जो आरोप पुलिस ने दर्शन, पवित्रा और इन दोनों के साथियों पर लगाए हैं उससे पता चलता है कि पवित्रा के कहने पर इन सभी में रेणुकस्वामी के लिए कितनी नफरत थी. पुलिस ऐसा केस बनाने की कोशिश कर रही है ताकि इन सभी को सख्त से सख्त सजा मिल सके.

यह भी पढ़ें -

दर्शन के टॉर्चर से रेणुका स्वामी के फट गए थे टेस्टिकल्स, कान भी था गायब... क्राइम सीन पर मौजूद थीं पवित्रा गौड़ा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है?' कन्नड़ के सुपरस्टार्स दर्शन-पवित्रा ने इस लाइन का फैन से लिया खूनी बदला?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस को चकमा देकर नाटकीय ढंग से फरार हुआ यूपी का आरोपी
रेणुकस्वामी हत्याकांड: सिर्फ पीट-पीटकर जान ही नहीं ली, सामान भी चुरा लिया
दिल्ली के वजीरपुर इलाके में दो लोगों की चाकू गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Next Article
दिल्ली के वजीरपुर इलाके में दो लोगों की चाकू गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;