विज्ञापन
Story ProgressBack

दर्शन के टॉर्चर से रेणुका स्वामी के फट गए थे टेस्टिकल्स, कान भी था गायब... क्राइम सीन पर मौजूद थीं पवित्रा गौड़ा

जरूरत से ज्यादा प्यार या पैसा कई बार लोगों को गलत रास्ते पर ले जाता है. अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा के मामले में कुछ-कुछ ऐसा ही है. एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दोनों ने सारी सीमाएं पार कर दीं...पढ़ें रिपोर्ट..

Read Time: 3 mins
दर्शन के टॉर्चर से रेणुका स्वामी के फट गए थे टेस्टिकल्स, कान भी था गायब... क्राइम सीन पर मौजूद थीं पवित्रा गौड़ा
दर्शन थुगुदीपा और पवित्रा गौड़ा करीबी दोस्त हैं.
बेंगलुरु:

अभिनेता दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) और उनके सहयोगी जब रेणुका स्वामी की हत्या कर रहे थे तो उस समय घटनास्थल पर अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा (Pavithra Gowda) भी मौजूद थीं. सूत्रों ने यह जानकारी दी. 33 वर्षीय रेणुका स्वामी की बेरहमी से हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई थी कि उसने पवित्रा गौड़ा के बारे में सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश पोस्ट किए थे. दर्शन थुगुदीपा और पवित्रा गौड़ा करीबी दोस्त हैं.

सूत्रों ने बताया कि 8 जून को मामले के कुछ अन्य आरोपियों ने स्वामी को उनके गृहनगर चित्रदुर्ग से अपहरण कर लिया और 200 किमी दूर बेंगलुरु के एक शेड में ले गए, जहां उनकी दर्शन थुगुदीपा और पवित्रा गौड़ा से मुलाकात हुई. सूत्रों ने बताया कि पवित्रा कम से कम कुछ समय के लिए शेड में मौजूद थीं, जब स्वामी को लाठियों से पीटा गया और कई बिजली के झटके दिए गए.

Latest and Breaking News on NDTV

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पवित्रा ने ही थुगुदीपा को स्वामी को पीटने के लिए उकसाया था. ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि स्वामी की मृत्यु "कई कुंद चोटों के परिणामस्वरूप सदमे से अधिक खून बहने" के कारण हुई. रिपोर्टों में कहा गया है कि उसके अंडकोष फट गए थे और उसका एक कान गायब था. पुलिस ने इस मामले में दोनों अभिनेताओं समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है.

50 लाख रुपये खर्च किए

सूत्रों ने यह भी बताया कि थुगुदीपा ने अपराध में उनकी भूमिका के लिए अपने सहयोगियों को 50 लाख रुपये  तक का भुगतान किया. इसमें से 30 लाख रुपये प्रदोष उर्फ ​​पवन नामक व्यक्ति को दिए गए, जिसने अपहरण, हत्या और शव को निपटाने में मदद की थी. वहीं राघवेंद्र और कार्तिक के परिवारों को 5 लाख रुपये का भुगतान किया जाना था, ताकि वे झूठे बयान दे सकें और दोनों अभिनेताओं और हत्या में शामिल अन्य लोगों के स्थान पर जेल जा सकें. शव को नाले में फेंक दिया गया था.

अब दोनों हैं जेल में

योजना के अनुसार, कुछ अभियुक्तों ने हत्या का दोष स्वीकार कर लिया और कबूल कर लिया, लेकिन लगातार पूछताछ के दौरान अंततः अभिनेताओं के नामों का खुलासा कर दिया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ वे जूते भी बरामद कर लिए हैं जो थुगुदीपा और पवित्रा ने हत्या के दिन पहने हुए थे. पवित्रा गौड़ा न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि थुगुदीपा की पुलिस हिरासत बृहस्पतिवार को दो दिनों के लिए बढ़ा दी गई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब गर्मी को बाय! मानसून ने दी दस्तक, जानिए आपके इलाके में कब बरसेंगे बदरा
दर्शन के टॉर्चर से रेणुका स्वामी के फट गए थे टेस्टिकल्स, कान भी था गायब... क्राइम सीन पर मौजूद थीं पवित्रा गौड़ा
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Next Article
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;